ज्यादा ट्रेडिशनल लुक्स में खूबसूरत लगती है ये एक्ट्रेस
ज्यादा ट्रेडिशनल लुक्स में खूबसूरत लगती है ये एक्ट्रेस
Share:

इन दिनों टीवी शो कुंडली भाग्य काफी पॉपुलर हो रहा है यह शो टीआरपी में पहले के समय में भी टॉप पर रहा था और अब भी ये टॉप पर ही हैं. इस शो में नजर आने वाली श्रद्धा आर्य को काफी पसंद किया जाता हैं.

श्रद्धा इस शो में बहुत ही सिम्पल अंदाज में नजर आती हैं लेकिन बात करें रियल लाइफ की तो वे रियल लाइफ में बहुत ही हॉट और सेक्सी हैं और अक्सर ही अपना हॉट अंदाज इंस्टाग्राम पर दिखाती नजर आ ही जाती हैं.

कुछ समय पहले ही उन्हें बिकिनी में भी देखा गया था. जी हाँ, कुछ समय पहले ही उन्होंने वाइट बिकिनी में एक तस्वीर पोस्ट की थी जो काफी वायरल हुई थी और पंसद भी की गई थी.

इस तस्वीर में वे काफी सेक्सी अंदाज में नजर आई थी. श्रद्धा के इंस्टाग्राम पर 573k followers हैं जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं.

श्रद्धा बिकिनी और ट्रेडिशनल दोनों ही लुक्स में बहुत ही खूबसूरत नजर आती हैं.. ये अक्सर ही अपनी बहुत ही शानदार तस्वीरें शेयर करती हैं. आप सभी ने इन्हे कई टीवी शोज़ में देखा होगा, जैसे - मैं लक्ष्मी तेरे आँगन की, तुम्हारी पाखी, ड्रीम गर्ल आदि.

इसी के साथ श्रद्धा को आप सभी ने फिल्म पाठशाला और निशब्द में भी देखा ही होगा. श्रद्धा ने कई फोटोशूट्स भी करवाएं है जो बिकिनी और ट्रेडिशनल लुक्स दोनों में ही रहे हैं.

इन दिनों आप इन्हे टीवी शो 'कुंडली भाग्य' में देख रहे होंगे जो काफी पॉपुलर शो हैं. इस शो में इन्हे काफी पसंद किया जाता हैं और ये अपने किरदार की वजह से काफी पॉपुलर भी हो चुकी हैं.

आपने देखा गोपी बहू का बोल्ड और सेक्सी अवतार

रोडीज़ की विजेता रह चुकी कंटेस्टेंट को नहीं है एक्टिंग में रूचि

सेक्सी वीडियो शेयर कर अर्शी ने बताया Colors चैनल को मायका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -