रोडीज़ की विजेता रह चुकी कंटेस्टेंट को नहीं है एक्टिंग में रूचि
रोडीज़ की विजेता रह चुकी कंटेस्टेंट को नहीं है एक्टिंग में रूचि
Share:

Mtv के पॉपुलर शो 'रोडीज़' की राइजिंग विनर श्वेता मेहता को तो आप जानते ही हैं. इस शो के अलावा वो अपनी बॉडी के लिए भी जानी जाती हैं जिनकी तस्वीरें वो अक्सर सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. अपनी इन बेहतरीन तस्वीरों से वो सोशल मीडिया को अपनी ओर आकर्षित करती रहती हैं और आये दिन नए पोज़ के साथ फोटो पोस्ट करती हैं.

हरियाणा की श्वेता मेहता को देखकर आप समझ ही सकते हैं वो कितना जिमिंग करती है और खुद को दूसरी लड़कियों से अलग बनाये हुए हैं. रोडीज़ में जहाँ लोग शो के बाद एक्टिंग की दुनिया में चले जाते हैं वहीँ श्वेता एक्टिंग को कुछ खास पसंद नहीं करती बल्कि वो जिम में मेहनत करना चाहती हैं और खुद को एक मज़बूत महिला बनान चाहती हैं.

रोडीज़ का 14वां सीजन जीतने के बाद श्वेता ने कहा था वो रियलिटी शो करना चाहती हैं लेकिन एक्टिंग करने में उनकी रूचि नहीं है. उनके कुछ दूसरे सपने भी हैं जिन्हें वो पूरा करना चाहती हैं. साथ ही उन्होंने बताया था कि वो अपने कपडे की व्यवसाय को आगे ले जाना चाहती हैं और उसी पर मेहनत भी करेंगी.

इन सब  के साथ वो खुद को एक अलग ही मुकाम पर ले जा रही  हैं. श्वेता की ये तस्वीरें देखकर आप भी समझ गए होंगे कि वो क्या बनना चाहती हैं. अपनी जिमिंग के साथ वो कई बिकिनी तस्वीरें शेयर करती हैं जिन्हें अच्छे-अच्छे लड़के देखते ही रह जाए. तो आइये आपको  भी दिखा देते हैं श्वेता की ये हॉट और बॉडी बिल्डिंग वाली तस्वीरें.

गर्लफ्रेंड को छोड़ 'दिल मिल गए' के अभिनेता ने इनसे की शादी

पिछले 4 महीने से पागलखाने में था ये लापता कॉमेडियन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -