वीडियो शेयर कर अर्शी ने बताया Colors चैनल को मायका
वीडियो शेयर कर अर्शी ने बताया Colors चैनल को मायका
Share:

'बिग बॉस 11' में नजर आई अर्शी खान हमेशा ही अपने सेक्सी अंदाज की वजह से सुर्ख़ियों में आ जाती हैं. अर्शी को उनके बेबाक बयानों की वजह से पहचाना जाता हैं. इन दिनों अर्शी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव पाई जाती हैं और आए दिन लाइव चैट भी करती हैं. अपने वीडियोस और फोटोज को लेकर वो अक्सर ही सुर्ख़ियों में रहती हैं. हाल ही में भी उन्होंने एक वीडियो शेयर किया हैं जिसमे वे 'कलर्स' को अपना मायके बताते हुए नजर आई हैं. जी हाँ उन्होंने जो वीडियो शेयर किया हैं उसमे वे काफी सेक्सी अंदाज दिखाती नजर आई हैं और उन्होंने कैप्शन दिया हैं Colors mera maayka I love u @colorstv @indiaforums @tellymasala #salmankhan #ishqmeinmarjawan #bigboss11# arshikhan #arshians#virshi #mtvkillerbcl #boxcricketleague #arshil

 

 

A post shared by Arshi khan (@arshikofficial) on

आप सभी को बता दें क़ि अर्शी आए दिन इंस्टाग्राम पर वीडियो अपलोड करती हैं और कुछ समय पहले ही उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था जिसमे वे गाना गा रही थी और वो गाना था 'पायलें छुनमुन-छुनमुन' और उन्होंने पूरा गाना ना गाते हुए इसकी आखिरी लाइन गा दी 'कितना मधुर है ये मिलन..'.इस वीडियो को कई लोगो ने पसंद किया और सभी ने इस पर ख़ास कमेंट्स भी दिए. अर्शी अपने तस्वीरों को भी बहुत ही बोल्ड और सेक्सी अंदाज में शेयर करती हैं लेकिन कई बार उन्ही तस्वीरों की वजह से ट्रोल भी हो जाती हैं.

आप सभी को याद ही होगा की अर्शी बिग बॉस के घर में कभी शिल्पा की दुश्मन बन जाती थी तो कभी हिना खान की. हाल ही में एक तस्वीर शेयर कर अर्शी ने लिखा हैं 'Ajeeb insaan hai wo khud ki beizzati karwati hai Haaaahaaa to bolo kon hai wo'. अब आप भी सोचो कौन हैं वो..?

गर्लफ्रेंड को छोड़ 'दिल मिल गए' के अभिनेता ने इनसे की शादी

बॉलीवुड स्टार्स की तरह ही अमीर हैं ये टीवी सेलेब्स

पिछले 4 महीने से पागलखाने में था ये लापता कॉमेडियन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -