शादी के बाद पहली बार इस शो में पति के साथ शिरकत करेंगी भारती सिंह
शादी के बाद पहली बार इस शो में पति के साथ शिरकत करेंगी भारती सिंह
Share:

अपनी शानदार कॉमेडी के जरिये दुनिया को हंसाने वाली मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह इन दिनों काफी चर्चा में चल रही है. बताया जा रहा है कि भारती सिंह जल्द ही टीवी के मशहूर शो 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 9' में नजर आने वाली है. यही नहीं बल्कि इस शो में भारती अपने पति हर्ष लिंबाचिया के साथ नजर आने वाली है. खबरों की माने तो इस सीजन के लिए टीवी एक्ट्रेस अविका गौड़, जैस्मिन भसीन और रोहन मेहरा का नाम सामने आ रहा है.

ख़ास बात यह है कि इस शो में खासतौर पर कपल्स को ही बुलाया जाता है. बता दे कि इस शो में अगर भारती और उनके पति हिस्सा लेते है तो शादी के बाद ये दोनों पहली बार एक साथ परदे पाए नजर आएंगे. भारती ने पिछले साल ​दिसम्बर में शादी की थी, गौरतलब है कि इस शो से पहले ये खूबसूरत जोड़ी रियलिटी शो नच बलिए में नजर आए थे. वहीं खतरों के खिलाड़ी के इस सीजन को रोहित शेट्टी होस्ट करेंगे.

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि शो इस बार अर्जेंटीना में होगा. जैसा कि आप सभी जानते है कि भारती एक चर्चित सेलेब्रेटी है जो टीवी के कई शोज में नजर आ चुकी है. लेकिन जब से भारती ने शादी की है वह छोटे परदे से दूर है. वहीं उनके फैंस उनका बड़ी ही बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है अगर भारती इस शो में नजर आएंगी तो उनके फैंस के लिए ये एक बड़ी खुशखबरी होगी.

ये भी पढ़े

लम्बे समय के बाद इस टीवी एक्ट्रेस ने दिखाया अपना खूबसूरत अंदाज़

फिर हिना खान के दूसरे वीडियो ने सोशल मीडिया पर किया तहलका

Cannes 2018 : रेड कारपेट पर डैशिंग लुक में नजर आए रजनीकांत के दामाद

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -