Cannes 2018 : रेड कारपेट पर डैशिंग लुक में नजर आए रजनीकांत के दामाद
Cannes 2018 : रेड कारपेट पर डैशिंग लुक में नजर आए रजनीकांत के दामाद
Share:

अब तक बॉलीवुड की हसीन बालाएं कान्स फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर अपनी अदाओं के जलवे बिखेर रही थी लेकिन अब इस लिस्ट में रजनीकांत के दामाद यानी अभिनेता धनुष भी शामिल हो गये हैं. धनुष ने अपनी हॉलीवुड डेब्यू फिल्म 'द एक्स्ट्राऑर्डिनरी जर्नी ऑफ द फकीर' के लिए कांस में शिरकत की. जैसे ही धनुष रेड कार्पेट पर आए सभी लोग उनके डैशिंग लुक को देखने लगे और मीडिया ने भी धनुष के इस स्टाइलिश लुक को अपने कैमरे में कैद कर लिया.

 

#cannes2018 #TheExtraordinaryJourneyOfTheFakir #redcarpet .. Fakir’s next stop will be Paris. See you all soon. #voyagedufakir #dhanush

A post shared by Dhanush (@iam.dhanush) on

कान्स फेस्टिवल में धनुष ने फॉर्मल लुक ही कैरी किया था. उन्होंने ब्लैक कलर का फॉर्मल सूट पहना था. वैसे धनुष वाकई में कान्स में डैशिंग अवतार में नजर आ रहे थे. धनुष ने रेड इस फेस्टिवल की फोटोज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं. धनुष की बहन और फिल्म मेकर सौंदर्य ने भी उनकी फोटो पर कमेंट करते हुए कहा- वह देश को गौरवान्वित कर रहे हैं.

आपको बता दें 'द एक्स्ट्राऑर्डिनरी जर्नी ऑफ द फकीर' धनुष की पहली हॉलीवुड फिल्म हैं. इस फिल्म को रोमेन प्यूरटोलस के उपन्यास पर आधारित बनाई हैं. 'द एक्स्ट्राऑर्डिनरी जर्नी ऑफ द फकीर' कॉमेडी इंग्लिश व फ्रेंच फिल्म हैं. कान्स फिल्म फेस्टिवल में धनुष ने इस फिल्म का पोस्टर भी लॉन्च किया था. इस फिल्म के निर्देशक केन स्कॉट हैं.

उत्तराखंड के सैन्य गौरव को दर्शाती फिल्म मेजर निराला का प्रोमो हुआ रिलीज़

लंदन की सडकों पर 'लगावेलू तू लिप्‍स्ट‌िक' पर जमकर नाचे ये भोजपुरी स्टार्स

पवन सिंह के गानें पर इस भोजपुरी एक्ट्रेस के ठुमकों ने लगाई स्टेज पर आग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -