फिर हिना खान के दूसरे वीडियो ने सोशल मीडिया पर किया तहलका
फिर हिना खान के दूसरे वीडियो ने सोशल मीडिया पर किया तहलका
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस हिना खान इन दिनों खूब सुर्खियों में है. हिना खान का एक वीडियो इन दिनों बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह हाल ही में रिलीज हुई अभिनेत्री आलिया भट्ट की फिल्म 'राज़ी' का सांग गाती नजर आ रही है. इस वीडियो को हिना खान के फैंस खूब पसंद कर रहे है अभी तक इस वीडियो को लाखों लोग देख चुके है. लेकिन हाल ही में हिना खान ने एक और वीडियो शेयर की है जिसमें वह एक्सरसाइज करते हुए नजर आ रही है.

हिना खान का वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. गौरतलब है कि हिना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी हॉट तस्वीर और वीडियोज को लेकर चर्चा में रहती है. खास बात यह है कि जब से हिना खान बिग बॉस 11 का हिस्सा बनी है तभी से वह और भी चर्चित सेलेब्रेटी बन गई इन दिनों वह लगातार चर्चा का विषय रहती है. यही नहीं बल्कि हिना खान को अब बॉलीवुड फिल्मों के भी ऑफर मिलने लगे है.

 

बता दे कि हिना खान जल्द ही एक शार्ट फिल्म में नजर आने वाली है जिसका पिछले दिनों फर्स्ट लुक भी आ चूका है. हिना खान की इस शार्ट फिल्म का नाम 'स्मार्टफोन' है. टीवी शो बिग बॉस में नजर आने से पहले हिना खान टीवी के चर्चित शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के जरिये अपनी एक ख़ास पहचान बना चुकी थी. इस शो में वह अक्षरा नाम की एक संस्कारी बहू के किरदार में नजर आई थी. अब आप हिना खान को जल्द ही बड़े परदे पर भी देख पाएंगे.

ये भी पढ़े

तेजी से वायरल हो रही है माधुरी दीक्षित संग मौनी रॉय की तस्वीर

नए प्रोमो के साथ देखे एकता कपूर की नई 'नागिन' की खूबसूरत तस्वीरें

नागिन डांस करते नहीं आया तो नागिन-3 की टीम ने कर दिया 'बाबाजी का ठुल्लू' डांस

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -