सरेआम पति संग रोमांस कर रहीं हैं कविता कौशिक
सरेआम पति संग रोमांस कर रहीं हैं कविता कौशिक
Share:

टीवी इंडस्ट्री में भी आजकल कपल्स सरेआम इंटिमेट होने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं. जी हाँ, और आज हम बात कर रहे हैं उस सख्त पुलिस वाली की जिसके आते ही बड़े-बड़े लोग उसकी गुलामी करने लग जाते थे. जी हाँ, टीवी शो 'एफआईआर' में नजर आने वाली कविता कौशिक की. वैसे तो पिछले काफी समय से कविता कौशिक टीवी इंडस्ट्री से दूर हैं लेकिन इसके बाद भी वह अक्सर सुर्खियों में नजर आ जाती हैं. हाल ही में उनकी हॉट फोटो और वीडियो ने तहलका मचाया हुआ हैं. जी हाँ, कविता कौशिक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आती हैं और अपनी सेक्सी तस्वीरों को शेयर करती हैं.

ऐसे में आप इस बात का सबूत उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर देख सकते हैं जो उनके हॉट और बोल्ड फोटोज से भरा हुआ दिखाई देता हैं. हाल ही में एक तस्वीर में कविता अपने पति रोनित बिस्वास के साथ बेहद बोल्ड अंदाज में पोज देते हुए दिखाई दे रही हैं और इस तस्वीर के साथ कविता ने कैप्शन के साथ लिखा हैं- 'Happy Sunday... stay in love... ' इसका मतलब यह होता हैं कि 'मुबारक रविवार ... प्यार में बने रहो...आप सभी को बता दें, कविता कौशिक और रोनित बिस्वास की शादी हुए करीब-करीब एक साल हो गया हैं लेकिन इन दोनों के बीच का रोमांस कम होता दिखाई नहीं दे रहा हैं दोनों अक्सर ही रोमांटिक होते हुए नजर आते हैं.

यह कपल अक्सर सोशल मीडिया पर भी एक-दूसरे से अपने प्यार का इजहार करते हैं और एक-दूजे के साथ सरेआम रोमांस करते हैं. फिलहाल कविता किसी शो में नजर नहीं आ रहीं हैं लेकिन जल्द ही वह एक टीवी शो से टीवी इंडस्ट्री में वापसी करने वाली हैं.

शो में संस्कारी लेकिन रियल लाइफ में बोल्ड है यह एक्ट्रेस

ब्लैक ड्रेस पहनकर इंस्टाग्राम पर निया ने किया कला जादू

रुबीना के साथ उनके पति को नहीं बल्कि इस एक्टर को देखना पसंद करते हैं फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -