इस टीवी एक्ट्रेस ने ख़ास अंदाज में दी हार्दिक पंड्या को जन्मदिन की बधाई
इस टीवी एक्ट्रेस ने ख़ास अंदाज में दी हार्दिक पंड्या को जन्मदिन की बधाई
Share:

टीवी शो 'कयामत की रात' में नजर आने वाली दूरी यानी करिश्मा तन्ना ने हाल ही में बहुत ही शानदार क्रिकेटर हार्दिक पंड्या को जन्मदिन की बधाई दी है. जी हाँ, उन्होंने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर और एक वीडियो शेयर किया है और लिखा है Happy bday @hardikpandya93 My gujju buddy! #ktians #karishmatanna #birthday #gujjuthing इस तस्वीर में वह हार्दिक के साथ वाइट ड्रेस में बहुत सेक्सी दिखाई दे रहीं हैं.

इसी के साथ करिश्मा ने एक तस्वीर और शेयर की है और लिखा है So finally here are some workin stills of my ad @chingssecret .. made some amazing memories! Hope u all liked the ad.. Thanku @aliabbaszafar for this !! hola @ranveersingh #ktians karishmatanna #yashrajfilms इस तस्वीर में वह रणवीर सिंह के साथ नजर आ रहीं हैं. करिश्मा टेलीविजन की हॉट एंड पॉपुलर एक्ट्रेस हैं और वह बीते दिनों फिल्म 'संजू' को लेकर सुर्खियों में रहीं थीं.

उस फिल्म में उन्होंने पिंकी का किरदार निभाकर सभी को खुश कर दिया था. उसके बाद वह नागिन 3 में रूही के किरदार में नजर आई लेकिन जल्द ही शो से बाहर हो गईं और अब कयामत की रात हॉरर शो में नजर आ रहीं हैं. करिश्मा के इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स हैं. अभी कुछ दिन पहले ही करिश्मा ने इंस्टाग्राम पर व्हाइट कलर की नाइटी में अपनी बोल्ड फोटोज को शेयर किये थे जो उनके फैंस को खूब पसंद आए थे.

'सिलसिला बदलते..' में आने वाला है अब तक का सबसे बड़ा ट्विस्ट

बिग बॉस 12: अब कभी घर के कप्तान नहीं बन पाएंगे, यह दो कंटेस्टेंट

प्रीविका की संगीत सेरेमनी में किश्वर मर्चेंट ने लूट ली महफ़िल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -