'सिलसिला बदलते..' में आने वाला है अब तक का सबसे बड़ा ट्विस्ट
'सिलसिला बदलते..' में आने वाला है अब तक का सबसे बड़ा ट्विस्ट
Share:

इन दिनों अपने ट्विस्ट के साथ टीवी शो ‘सिलसिला बदलते रिश्तों का’ भी खूब पॉपुलर हो रहा है आए दिन हम देख रहे हैं कि इस शो में कोई न कोई बड़ा ट्विस्ट आता ही रहता है. ऐसे में जब से मौली को कुणाल और नंदिनी के रिश्ते की असलियत का पता चली है, उसके बाद से शो की कहानी में काफी उतार चढाव आ चुके हैं और दर्शक ये जानने के लिए उत्सुक है कि आखिर आने वाले दिनों में क्या-क्या होगा?

अब ऐसे में पिछले एपिसोड में कुणाल ने अपने परिवार के साथ मिलकर मौली को सरप्राइज बर्थेडे पार्टी दी है और मौली ये सरप्राइज देखकर काफी खुश भी हो जाती है लेकिन कहीं ना कहीं पति और नंदिनी के दिए धोखे को वह भूला नहीं पा रही है, और इसकी झलक मौली के चेहरे पर साफ देखी जा सकती है. इसी दौरान यह कहा जा रहा है कि जल्द ही मौली को पता चलेगा कि वो मां बनने वाली है, जो कि शो में एक बड़ा ट्विस्ट होगा. जी हाँ, वैसे तो शो में मौली काफी समय से इस दिन का बेसब्री से इंतजार कर रही थी, लेकिन अब ये देखना दिलचस्प होगा कि कुणाल से मिले धोखे के बाद मौली अपनी प्रेग्नेंसी की खबर से कितनी खुश होगी.

इसी के साथ अब ये भी देखना दिलचस्प होगा, जब कुणाल और नंदिनी को मौली की प्रेग्नेंसी की भनक लगेगी तो उनका क्या रिएक्शन होगा? अब यह खबर सभी के लिए झटका साबित हो सकती है और खासकर नंदनी के लिए. यह भी हो सकता है कि इस गुड न्यूज को सुनने के बाद कुणाल वापस मौली के पास आ जाए. अब यह सब आने वाले एपिसोड में पता लग जाएगा.

प्रीविका की की संगीत सेरेमनी में पहुंचे ये टीवी स्टार

पहली बार साड़ी में इतनी खूबसूरत नजर आई यह एक्ट्रेस

9 साल तक हुसैन और टीना ने किया था एक-दूसरे को डेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -