प्रीविका की संगीत सेरेमनी में किश्वर मर्चेंट ने लूट ली महफ़िल
प्रीविका की संगीत सेरेमनी में किश्वर मर्चेंट ने लूट ली महफ़िल
Share:

टीवी के कई कपल है जो इस साल शादी के बंधन में बांधने वाले हैं ऐसे में रोडीज, बिग बॉस और बढ़ो बहू जैसे धारावाहिकों में काम कर चुके एक्टर प्रिंस नरूला शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. जी हाँ वह अपनी गर्लफ्रेंड युविका चौधरी से आज ही यानी 12 अक्टूबर को शादी करने वाले हैं. बीते कल दोनों की शादी का संगीत फंक्शन हुआ जिसमे छोटे पर्दे के कई दिग्गज सितारे शरीक हुए. आप सभी को बता दें कि दोनों की मोहब्बत बिग बॉस में ही परवान चढ़ी थी उसके बाद दोनों को वहां कई बार साथ में देखा गया उसके बाद दोनों ने खूब साड़ी रोमांटिक तस्वीरें भी क्लिक करवाई थीं जो आज भी वायरल होती हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bollywood Shaukeen (@bollywoodshaukeen) on

ऐसे में बीते कल दोनों की संगीत सेरेमनी में एक्ट्रेस रश्मि देसाई, पॉपुलर रिएलिटी टीवी शो रोडीज के होस्ट रणविजय, प्रियांक शर्मा, वरुण सूद, रणविजय, दिव्या अग्रवाल सभी नजर आए लेकिन सभी की निगाहें इस दौरान किश्वर मर्चेंट पर टिकीं रहीं. इस दौरान किश्वर खूब आकर्षक अंदाज में नजर आई. अब उनकी एक तस्वीर युविका के साथ विरल हो रही है इस तस्वीर में वह बहुत सुंदर दिखाई दे रहीं हैं.

किश्वर बहुत ही हॉट हैं लेकिन इस तस्वीर में वह युविका से कहीं ज्यादा आकर्षक लग रहीं हैं. इस तस्वीर को एक इंस्टाग्राम पेज ने शेयर किया है और लिखा है Kishwer Merchant attends her 'Bigg Boss' housemates Prince & Yuvika's wedding festivities. वाकई में किश्वर बहुत ही स्वीट सी स्माइल के साथ सभी का दिल जीत रहीं हैं.

प्रीविका की की संगीत सेरेमनी में पहुंचे ये टीवी स्टार

Video: प्रीविका ने शेयर किए अपने ख़ास पल

प्रीविका की की संगीत सेरेमनी में पहुंचे ये टीवी स्टार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -