कपिल की शादी के बाद इस दिन प्रसारित होगा उनका शो
कपिल की शादी के बाद इस दिन प्रसारित होगा उनका शो
Share:

इन दिनों सभी को जल्द से जल्द कॉमेडियन कपिल शर्मा को देखने का इंतज़ार है. कपिल के फैंस के लिए इस बार दोहरी खुशी की खबर है जो पहली यह है कि कपिल अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतराथ से 12 दिसंबर को शादी करने जा रहे हैं. कपिल की शादी जालंधर के होटल क्लब कबाना में होगी. वहीँ शादी की सारी तैयारियां शुरू हो चुकी हैं और खबरों के अनुसार कुछ दिनों पहले तक शादी का वेन्यू फाइनल नहीं हो पाया था इस कारण से इसकी घोषणा नहीं हुई थी लेकिन अब सब कुछ फाइनल हो गया है. कपिल की दुल्हन गिन्नी चतरथ जालंधर के गुरु नानक नगर की रहने वाली हैं और सबसे ख़ास बात यह है कि गिन्नी के घर पर साज-श्रृंगार का काम शुरू कर दिया गया है.

वहीं गिन्नी कॉलेज के दिनों से ही कपिल के करीब थीं और इस दौरान दोनों में प्यार हो गया. वहीं दूसरी खबर यह है किसोनी पर कपिल 25 नवंबर से द कपिल शर्मा शो का दूसरा सीजन लेकर आ रहे हैं. जी हाँ, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस शो में उनके साथ कॉमेडियन भारती सिंह और कृष्णा अभिषेक नजर आ सकते हैं और अगर किसी वजह से इस दिन शो नहीं आ पाया तो हर हाल में 11 दिसंबर से इसका प्रसारण शुरू हो जाएगा यह तो तय है.

आप सभी को बता दें कि इससे पहले कपिल शर्मा ने ट्वीट कर लिखा था, 'द कपिल शर्मा शो लेकर जल्द वापस आ रहा हूं सिर्फ सोनी टीवी पर.' वहीं, भारती सिंह ने भी शर्मा के लिए लिखा, 'आ जाओ. आ जाओ जल्दी.'

कपिल की शादी की खबर से सबसे ज्यादा खुश है यह महिला

कपिल की शादी में आने वाले मेहमानो की लिस्ट हुई तैयार, खर्च होंगे इतने लाख

खुशखबरी! दिवाली पर नहीं बल्कि इस दिन होगा कपिल शर्मा शो ऑन-एयर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -