कपिल की शादी की खबर से सबसे ज्यादा खुश है यह महिला
कपिल की शादी की खबर से सबसे ज्यादा खुश है यह महिला
Share:

आप सभी को पता ही होगा कि कॉमेडियन कपिल शर्मा इसी साल 12 दिसंबर को जालंधर में अपनी पुरानी महिला मित्र गिन्नी चतरथ से शादी करने वाले हैं. वहीं अपनी शादी के मुद्दे पर हल ही में खुलासा करते हुए कपिल ने कहा, "शादी 12 दिसंबर को जालंधर में होगी, क्योंकि वहां गिन्नी का घर हैं और हम इसे बेहद सादे तरीके से करना चाहते थे, लेकिन गिन्नी अपने परिवार की इकलौती बेटी हैं तो वे लोग यह शादी धूमधाम से करना चाहते हैं. मैं उनकी भावनाओं को बखूबी समझता हूं. मेरी मां भी मेरी शादी भव्य तरीके से करना चाहती हैं.'

इसी के साथ इस दौरान कपिल ने याद किया कि उनके बड़े भाई की शादी एक सादे समारोह में हुई थी.उन्होंने कहा, "जब मेरे भाई की शादी हुई थी, तब मेरी आमदनी ज्यादा नहीं थी. हम सिर्फ कुछ बाराती लेकर गए थे और भाभी को घर ले आए थे. लेकिन जब मेरी बहन की शादी हुई तो मेरी आमदनी अच्छी होने लगी थी. तब हमने वह शादी शानदार तरीके से की थी. यह हमारे स्तर के अनुसार शानदार थी.' आप सभी को बता दें कि पिछले कुछ समय से कपिल का जीवन और करियर धुंधला नजर आ रहा है और उनका कहना है कि वह शादी की बात को भी छिपा कर रखना चाहते थे.

हाल ही में उन्होंने कहा, "पिछले कुछ सप्ताहों से मैं अपनी पंजाबी फिल्म के प्रचार में व्यस्त हूं. मीडिया के लगातार प्रश्न करने के बावजूद प्रचार के समय मैं शादी के बारे में बात नहीं करना चाहता था." वहीं गिन्नी से शादी करने पर खुशी मिलने के सवाल पर उन्होंने कहा, "बेशक मैं खुश हूं. लेकिन इससे ज्यादा खुशी मुझे अपनी मां का चेहरा देखकर हो रही है."

कपिल की शादी में आने वाले मेहमानो की लिस्ट हुई तैयार, खर्च होंगे इतने लाख

खुशखबरी! दिवाली पर नहीं बल्कि इस दिन होगा कपिल शर्मा शो ऑन-एयर

कपिल से शादी के पहले गिन्नी चतरथ ने रखी थी यह शर्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -