कपिल की शादी में आने वाले मेहमानो की लिस्ट हुई तैयार, खर्च होंगे इतने लाख
कपिल की शादी में आने वाले मेहमानो की लिस्ट हुई तैयार, खर्च होंगे इतने लाख
Share:

इन दिनों लगातार कपिल शर्मा की शादी की खबरों ने जोर पकड़ा हुआ है. ऐसे में इन दिनों वह अपने नए शो को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं इसी के साथ वह अपनी शादी को लेकर भी चर्चाओं में हैं. आप सभी को बता दें कि इन दिनों लगातार उनकी शादी की डिटेल्स सामने आ रहीं हैं. आने वाली खबरों के अनुसार कपिल का परिवार जल्द ही शादी करने के मूड में है और सभी कपिल को शादी के बंधन में बंधे हुए देखना चाहते हैं. ऐसे में इस फैसले में गिन्नी का परिवार भी साथ है और वहीं कपिल ने गिन्नी से वादा किया था कि वो साल के अंत तक शादी कर लेंगे जो वादा वह निभा रहे हैं.

खबरों के अनुसार अपने नए शो को लेकर कपिल ने शादी की डेट आगे बढ़ा दी थी लेकिन फिर गिन्नी के पिता की तबीयत खराब हो गई और परिवार को जल्दी शादी करने का फैसला लेना पड़ा. वहीं जानकारी के अनुसार कपिल इसी साल के अंत में शादी जालंधर में करेंगे. वहीं शादी के लिए जालंधर का कबाना रिसॉर्ट बुक किया गया है और आपको बता दें कि 2 दिन के लिए इस रिसॉर्ट को बुक कर लिया गया है. वहीं शादी लैविश तरीके से होने वाली है. यहां मेहंदी, संगीत, फेरे और छोटा सा रिसेप्शन भी होगा इसी के साथ शादी के रीति- रिवाज रात में होंगे. यह खबर भी है कि कपिल ने अपनी शादी के लिए अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, अक्षय कुमार, दीपिका पादुकोण जैसे बड़े स्टार्स को न्योता दिया है और अब तक 150-200 लोगों की लिस्ट तैयार हो चुकी है जो उनके टीवी इंडस्ट्री के दोस्त भी हैं.

वहीं आने वाली खबरों के अनुसार कपिल की शादी में खाने पर 15 लाख रुपए खर्च होंगे और शादी में वेज और नॉन वेज दोनों तरह के फूड उपलब्ध होंगे वहीं पंजाबी फूड के अलावा 100 से ज्यादा व्यंजन शादी में परोसे जाएंगे. शादी के बाद कपिल 14 दिसंबर को मुंबई में रिसेप्शन भी देंगे.

खुशखबरी! दिवाली पर नहीं बल्कि इस दिन होगा कपिल शर्मा शो ऑन-एयर

कपिल से शादी के पहले गिन्नी चतरथ ने रखी थी यह शर्त

ग्रीन ड्रेस में कमाल लग रहीं हैं 'आवाम की जान - अर्शी खान'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -