गणेश पूजन को इस तरह एन्जॉय कर रहीं हैं दिव्यांका त्रिपाठी
गणेश पूजन को इस तरह एन्जॉय कर रहीं हैं दिव्यांका त्रिपाठी
Share:

टीवी शो 'ये है मोहब्बतें' में इशिता भल्ला का किरदार निभाने वाली दिव्यांका त्रिपाठी दहिया ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनकी वजह से वह सुर्ख़ियों में छाईं हुईं हैं. जी हाँ, दिव्यांका जितना अपने शो को लेकर सुर्ख़ियों में रहती हैं उससे कहीं ज्यादा तेजी से सुर्ख़ियों में वह अपनी खूबसूरती को लेकर रहती हैं. दिव्यांका रियल लाइफ में भी बहुत ही खूबसूरत और हॉट हैं और अक्सर ही अपनी खूबसूरती को दिखाते हुए वह इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करती हैं जिन्हे आप सभी ने देखा ही होगा.

आप सभी को बता दें कि हाल ही में वह पीले रंग के सूट में नजर आईं हैं जो उनपर बहुत ही गॉर्जियस लग रहा है. दरअसल इन दिनों वह गणेश पूजन में व्यस्त हैं और आए दिन वह गणेश पूजन के फोटोज को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर रहीं हैं जैसे अभी किया है. इन तस्वीरों में वह काफी खूबसूरत दिखाई दे रहीं हैं और उनपर पीला रंग काफी आकर्षक दिखाई दे रहा है.

इन तस्वीरों को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जो काफी आकर्षक लग रहीं हैं तस्वीर शेयर कर उन्होंने लिखा है appa fever continues...With Ganu at Ektu's!Festive yellow outfit by @kalkifashion, styled by @stylingbyvictor and assisted by @sohailmughal_ इन तस्वीरों में उनका साथ एकता कपूर भी है. दिव्यांका को टीवी की सबसे पॉपुलर बहु माना जाता है उनके फैंस की तादाद भी काफी ज्यादा है. फिलहाल वह गणेश पूजन एन्जॉय कर रहीं हैं.

फरहान अख्तर की गर्लफ्रेंड ने शेयर की ऐसी तस्वीर कि मच गया हंगामा

प्रिंसेस बन गई टीवी शो 'कयामत की रात' की गोरी

नागिन विष ने दिखाया अपना विषैला अंदाज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -