प्रिंसेस बन गई टीवी शो 'कयामत की रात' की गोरी
प्रिंसेस बन गई टीवी शो 'कयामत की रात' की गोरी
Share:

टीवी की सबसे सेक्सी बाला और हॉट नागिन के नाम से पुकारी जाने वाली करिश्मा तन्ना ने आज ही अपने इंस्टाग्राम पर एक ऐसी तस्वीर शेयर की है जिसमे वह किसी रानी से कम नहीं लग रहीं हैं. इस तस्वीर में उनका लुक एक प्रिंसेस की तरह नजर आ रहा है और वह सुपर सेक्सी दिखाई दे रहीं हैं. उनका अंदाज पहले से बदल चुका है और वह बहुत खूबसूरत दिखाई दे रहीं हैं. आपको बता दें कि इन दिनों करिश्मा को आप सभी टीवी शो 'कयामत की रात' में देख रहे होंगे, जिसमे वह बहुत ही शानदार अंदाज में दिखाई दे रहीं हैं.

बिग बॉस में होगी हितेन और हिना खान की एंट्री, इस बात पर होगी जमकर बहस

इस शो में वह 'विवेक दहिया' उर्फ़ राज की पत्नी गोरी का किरदार निभा रहीं हैं. आपको बता दें कि करिश्मा के इंस्टाग्राम पर 2.1m फॉलोवर्स हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए वह हर दिन सेक्सी फोटोज अपलोड करती हैं. करिश्मा ने टीवी के कई शोज में अपने जलवे दिखाए हैं और वह अपने अलग-अलग किरदारों से अपने फैंस का मन मोह चुकीं हैं उन्हें आप सभी ने बॉलीवुड में भी देखा ही होगा.

बिग बॉस के ग्रांड प्रीमियर एपिसोड में सिम्पल लुक में नजर आईं शिल्पा शिंदे

जी हाँ, करिश्मा बॉलीवुड फिल्म 'संजू' में भी नजर आ चुकीं हैं और इस फिल्म में उन्होंने पिंकी का किरदार निभाया था. फिल्म में उन्हें खूब पसंद किया गया था क्योंकि उन्होंने हॉट सीन दिए थे. आपको पता ही होगा कि करिश्मा टीवी की सबसे हॉट बालाओं में शामिल हैं और वह अभी तक सिंगल है. करिश्मा का नाम बिग बॉस में उपेन पटेल के साथ जुड़ चुका है.

खुद से 37 साल छोटी लड़की के प्यार में पागल हैं अनूप जलोटा, बिग बॉस में बड़ा खुलासा

तेजी से वायरल हो रही है सपना चौधरी की यह तस्वीर

Bigg Boss: इन लोगों ने की थी अश्लीलता की हदें पार, पड़ी थी सलमान की डांट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -