फरहान अख्तर की गर्लफ्रेंड ने शेयर की ऐसी तस्वीर कि मच गया हंगामा
फरहान अख्तर की गर्लफ्रेंड ने शेयर की ऐसी तस्वीर कि मच गया हंगामा
Share:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर फरहान अख्तर इन दिनों अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी ज्यादा सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. फरहान इंडस्ट्री की हॉट एक्ट्रेस शिबानी दांडेकर को डेट कर रहे हैं. पिछले काफी समय से दोनों के अफेयर की चर्चाएं जोरों-शोरों से हो रही है. फरहान और शिबानी एक-दूसरे के साथ कई बार डेट पर स्पॉट भी हो चुके हैं और कुछ दिन पहले ही दोनों एक-दूसरे के हाथों में हाथ डाले नजर आए थे जिसकी तस्वीरें तेजी से वायरल हुई थी. हाल ही में एक बार फिर इस कपल की चर्चाएं होना शुरू हो गई है और इस बार वजह है शिबानी का बोल्ड अंदाज़.

शिबानी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज शेयर करती ही रहती हैं. हाल ही में शिबानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से बेहद ही कातिलाना लुक की तस्वीरें शेयर कर तहलका मचा दिया है. शिबानी हमेशा ही अपने हॉट फोटोज शेयर कर सुर्ख़ियों में आ जाती है और इस बार भी उन्होंने ऐसा ही किया. शिबानी ने इस बार वाइट कलर की शार्ट ड्रेस में बेहद बोल्ड पोज़ देकर फैंस को हैरान कर दिया है. 

इन तस्वीरों को शेयर कर शिबानी ने कैप्शन में लिखा है कि- In honour of my first day in LA here is a what happens when @nicksaglimbeni works his magic! Wish you were here .. love ya... आपको बता दें शिबानी ने अपने करियर की शुरुआत अमेरिकन टेलिविजन शो 'नमस्ते अमेरिका' से की थी. इसके बाद उन्होंने कई शो होस्ट किये हैं. इन दिनों शिबानी फरहान के साथ अपने रिश्ते को लेकर चर्चाओं में बनी हुईं हैं हालांकि दोनों ने अब तक अपने अफेयर पर चुप्पी साधी हुई है.

बॉलीवुड अपडेट...

हाथों में हाथ डाले अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर रहा है यह कपल.!!!

फरहान अख्तर ने अपनी गर्लफ्रेंड को इस अंदाज में किया जन्मदिन विश

मुंबई पुलिस को नजरअंदाज कर इस एक्ट्रेस ने पूरा किया #kikichallenge

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -