टीवी की सबसे पॉपुलर बहु की इस तस्वीर को देखते ही घायल हुए फैंस
टीवी की सबसे पॉपुलर बहु की इस तस्वीर को देखते ही घायल हुए फैंस
Share:

इन दिनों टीवी की कई एक्ट्रेस अपनी हॉट तवसीरें शेयर कर सभी के दिलों पर राज कर रहीं हैं. ऐसे में हाल ही में टीवी की बहुत ही पॉपुलर एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी दहिया ने भी एक तस्वीर शेयर कर अपने फैंस को हैरान कर दिया है इस तस्वीर में वह बहुत सेक्सी दिखाई दे रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि वैसे तो वह अपनी हॉट और खूबसूरत फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं जो एक से बढ़कर एक होती है और उनके फोटोज और उनके वीडियो उनके फैंस पसंद करते हैं.

अब हाल ही में जो तवसिर उन्होंने शेयर की है उसमे वह पीले रंग की साड़ी में नजर आ रहीं हैं और तस्वीर शेयर कर उन्होंने लिखा है #GlowWorm इसी के साथ वह इस तस्वीर में बहुत शांत दिखाई दे रहीं हैं. आपको बता दें कि पति विवेक दहिया के साथ भी उनकी कई फोटो उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर देखने को मिलती रहती हैं. आप सभी को बता दें दिव्यांका त्रिपाठी ने ये है मोहबत्तें शो से घर घर में पहचान बनाई है और टीआरपी के मामले में ये शो सबसे आगे रहा है.

एकता कपूर के इस शो को आज भी दर्शक खूब पसंद करते हैं लेकिन जल्द ही यह शो बंद होने वाला है. इस शो में दिव्यांका इशिता भल्ला के किरदार में हैं. दिव्यांका के इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स हैं जो उनकी हर एक तस्वीर को पसंद करते हैं और कमेंट्स करते हैं.

तनुश्री के लगाए आरोपों पर भड़की राखी सावंत, कहा- 'पागल हो गई है...'

सोफी चौधरी ने दिखाई अपनी हॉट अदाएं

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने दी 'राधकृष्ण' शो को अपनी आवाज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -