Bigg Boss 12: पहली बार कालकोठरी में जाने पर गुस्से से पागल हुए श्रीसंत, किया यह काम
Bigg Boss 12: पहली बार कालकोठरी में जाने पर गुस्से से पागल हुए श्रीसंत, किया यह काम
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि बिग बॉस के घर में आए दिन कोई न कोई ड्रामा देखने को मिलता है ऐसे में इन दिनों बिग बॉस हाउस का माहौल थोड़ा गर्माया हुआ है और कैप्टनसी को लेकर टास्क के दौरान घर वालों के बीच उठा-पटक मची हुई है. अब ऐसे में बिग बॉस के 20वें एपिसोड में सुरभि राणा और खान बहनों के अलावा श्रीसंत का गुस्सा सातंवे आसमान पर देखने को मिलने वाला है और आप लोगों ने देखा ही होगा कि बिग बॉस हाउस में श्रीसंत को पहली बार काल कोठरी की सजा भुगतनी पड़ रही है लेकिन इस वजह से वह बहुत गुस्से में हैं.

हाल ही में कलर्स के ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया गया है. इस वीडियो में काल कोठरी में बंद श्रीसंत गुस्से में लाल-पीले होते हुए नजर आते हैं और वह अपना माइक उतारकर बाथरूम में भी जाते हैं. आप देख सकते हैं इस वीडियो में करणवीर और नेहा उन्हे लगातार समझाते हुए दिखाई दे रहे हैं और साथ ही आपको यह भी बताते चलें कि टास्क के दौरान नेहा ने सोमी खान को निष्काषित कर दिया था और इसके चलते नेहा पर पक्षपात करने का आरोप लगा और उन्हें घरवालों की मर्जी से जेल में भेजा गया.

वहीं यह बात श्रीसंत को बिलकुल पसंद नहीं आईं और वो भड़क गए और जेल के अंदर से वो रोमिल और सुरभि पर चिल्लाते हुए दिखाई दिए. आप सभी को बता दें कि इस दौरान सुरभि और श्रीसंथ में जमकर घमासान हुआ और दोनों ने एक-दूजे को बहुत उल्टा-सीधा कहा. विवादों से चोली-दामन का साथ - आप जानते ही होंगे कि क्रिकेटर श्रीसंत अक्सर ही अपना आपा खो चुके हैं और इससे पहले भी वह कई बार गुस्सा हो चुके हैं, केवल यहीं नहीं बल्कि कई बार घर से बाहर निकलने की धमकी दे चुके हैं.

तो क्या बिग बॉस 12 में इनके संग नजर आएंगी टीना दत्ता..?

सलमान से शादी करने के लिए घर से भागी लड़की, गैलेक्‍सी अपार्टमेंट के गार्ड्स से भीड़ी

बिग बॉस से बार — बार कॉल आने पर इस तरह भड़की 'इच्छा'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -