सलमान से शादी करने के लिए घर से भागी लड़की, गैलेक्‍सी अपार्टमेंट के गार्ड्स से भीड़ी

सलमान से शादी करने के लिए घर से भागी लड़की, गैलेक्‍सी अपार्टमेंट के गार्ड्स से भीड़ी

बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान इन दिनों अपने आगामी शो बिगबॉस सीजन-12 और फिल्म भारत को लेकर चर्चा का विषय बने हुए हैं. सलमान की उम्र 52 वर्ष हो गई है और वो अब तक कुंवारे हैं. लाखों लड़कियां सल्लू मियां से शादी करने के लिए तैयार बैठी हैं देर है तो बस उनके हां करने की. हाल ही में सलमान की एक फैन उनके मुंबई स्थित घर शादी का रिश्ता लेकर पहुंच गई.

सूत्रों की माने तो एक लड़की सलमान के बांद्रा स्थित घर गैलेक्सी अपार्टमेंट पहुंची. यहाँ सलमान का पूरा परिवार रहता है. अपार्टमेंट के बाहर ही गार्ड्स ने उस लड़की को अंदर नहीं जाने दिया और इस बात से नाराज होकर लड़की गार्ड्स से ही भीड़ गई. सूत्रों की माने तो इस लड़की की उम्र 24 साल है जो मानसिक रूप से थोड़ी परेशान है. वैसे तो हर रोज सलमान के घर के बाहर उनकी एक झलक पाने के लिए फैंस का जमावड़ा लगा ही रहता है लेकिन ये लड़की ना सिर्फ सल्लू मियां की झलक पाना चाहती थी बल्कि उनसे शादी भी करना चाहती थी.

गेट पर खड़ी होकर लड़की गार्ड्स से अंदर जाने की जिद करने लगी लेकिन गार्ड्स ने उन्हें अंदर जाने से रोक दिया. वहीं बाद में कुछ लोगों ने उस लड़की को ईस्टर्न फ्रीवे के एक पुल पर टहलते हुए देखा और पुलिस को सूचित किया. सब इंस्पेक्टर नारायण तारकुंडे ने बताया कि सेवरी पुलिस ने उसे हिरासत में लिया और चिकित्सकीय जांच करवाई और बाद में उस लड़की को परिवार के हवाले कर दिया.

OMG!! प्रियंका ने भीख में माँगा था सलमान से 'भारत' के लिए रोल

सलमान खान के शो से चमकी इस एक्ट्रेस की किस्मत

फिल्म के लिए भीख मांग रहे सलमान डायरेक्टर नहीं उठा रहे फ़ोन

?