रियल लाइफ में भी बहुत कूल है कुंडली भाग्य की ये अभिनेत्री
रियल लाइफ में भी बहुत कूल है कुंडली भाग्य की ये अभिनेत्री
Share:

कुंडली भाग्य में नजर आने वाली अभिनेत्री Anjum Fakih टीवी शो में तो हॉट नजर आती ही है लेकिन रियल लाइफ में भी वे बहुत ही हॉट और बोल्ड है. जी हाँ अंजुम को आप सभी ने टीवी शो कुंडली भाग्य में हॉट अवतार में देखा ही होगा, इसी के साथ ये मॉडलिंग भी कर चुकी है. अंजुम कुंडली भाग्य के पहले टीवी शो MTV's Chat House, Time Machine , तेरे शहर में, एक था राजा एक थी रानी, देवांशी, आदि में नजर आ चुकी है.

इन शोज में भी अंजुम का हॉट लुक्स ही नजर आया है. अंजुम इंस्टाग्राम पर एक्टिव मिलती है और आए दिन अपनी बहुत ही सेक्सी और हॉट तस्वीरें पोस्ट करती है. अंजुम के इंस्टाग्राम पर 174k followers है और आए दिन ये अपने फॉलोवर्स के लिए शानदार तस्वीरें पोस्ट करती है.

इन्होने अब तक अपने फैंस के लिए इंस्टाग्राम पर 835 post की है. अंजुम टीवी इंडस्ट्री का अब एक जाना माना नाम है और मॉडलिंग की दुनिया में भी इन्होने अपना अच्छा नाम कमाया है.

टीवी शो एक था राजा एक थी रानी में इनके किरदार को काफी पसन्द किया गया था और उसी किरदार की वजह से ये लोगो की पसंदीदा अभिनेत्री भी बनी, उसके बाद अब इन्हे कुंडली भाग्य में भी पसंद किया जाता है और इस शो में भी इनके किरदार से लेकर इनके लुक्स तक सब पंसद किया जाता है.

अभी हाल ही में इन्होने होली की तस्वीरों को भी इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है जो इन्होने सेट के कलाकारों के साथ खेली है. आइए दिखाते है हम आपको इनकी कई तस्वीरें.

इस तारीख से कपिल शर्मा आएँगे आपको हंसाने और गुदगुदाने

Reason : आखिर क्यों करवाती है अभिनेत्रियां सर्जरी

तो इन दिनों कहाँ है लाडो 2 की अम्माजी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -