Reason : आखिर क्यों करवाती है अभिनेत्रियां सर्जरी
Reason : आखिर क्यों करवाती है अभिनेत्रियां सर्जरी
Share:

बॉलीवुड हो या टीवी सभी जगह आज के समय में सर्जरी का चलन है. अभिनेत्रियों ने सर्जरी को अपनी सफलता का एक ज़रिया बना लिया है. आज के समय में सर्जरी हर अभिनेत्री की पहली पसंद होती है क्योंकि उसके बाद वो उतनी खूबसूरत लगती है जितनी वो पहले नहीं लगती. बॉलीवुड हो या टीवी कई अभिनेत्रियां रहीं है जिन्होंने अपने आपको खूबसूरत दिखाने और पॉपुलर करने के लिए सर्जरी का सहारा लिया है फिर वो लिप सर्जरी हो या फिर फिट होने के लिए सर्जरी, चेहरे की सर्जरी हो या फिर फैट कम करने के लिए सर्जरी.

लड़कियों ने आज के समय में पॉपुलर होने के लिए सर्जरी को एक जरिया मान लिया है. जो भी पॉपुलर होने की चाह रखता है वो सर्जरी को एक अच्छा माध्यम मानता है. यहीं कारण है कि आज के समय में बॉलीवुड से लेकर टीवी तक अभिनेत्रियां सर्जरी का सहारा लेती है. आज के समय में सर्जरी उतना जरुरी हो गई है जितना कि किसी व्यक्ति के लिए खाना. बॉलीवुड में कई अभिनेत्रियों ने अपने आपको बहुत ही हॉट और बोल्ड दिखाने की चाह में सर्जरी करवाई है तो वहीँ टीवी की कई अभिनेत्रियों ने अच्छा नाम कमाने के लिए सर्जरी करवाई है.

सर्जरी करवाना आज के समय में फैशन बन चुका है लेकिन इससे कई घातक परिणाम भी मिल सकते है जो शायद कोई जानता नहीं है या जानना नहीं चाहता है. केवल खूबसूरत दिखने की चाह में अपने चेहरे से खिलवाड़ करना गलत बात है लेकिन आज के समय में इंडस्ट्री में काम पाने के लिए खूबसूरती जरुरी है जो सर्जरी से पाई जा सकती है, शायद यहीं वजह है कि अभिनेत्रियां सर्जरी करवाने में सबसे आगे रहती है.

इन दिनों यहाँ वक्त बिता रहीं है दिलजले फिल्म की ये अभिनेत्री

इस बॉलीवुड अभिनेता के साथ काम करना चाहती है अमांडा सरनी

अब हीरो से ज्यादा फीस मिलने लगी है फीमेल एक्ट्रेसेस को

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -