इस तारीख से कपिल शर्मा आएँगे आपको हंसाने और गुदगुदाने
इस तारीख से कपिल शर्मा आएँगे आपको हंसाने और गुदगुदाने
Share:

कॉमेडी के बादशाह कपिल शर्मा काफी लम्बे समय के बाद एक बार फिर छोटे पर्दे पर धमाकेदार वापसी करने जा रहे है. कपिल अपने नए गेम शो 'फैमिली टाइम विथ कपिल शर्मा’ के साथ जल्द ही लौट रहे है. हर बार की तरह इस बार भी कपिल जनता को हंसाने वाले है. लेकिन इस बार कपिल थोड़ा अलग अंदाज़ में लोगो को हंसाने और गुदगुदाने आएँगे.

कपिल शर्मा के शो के अब तक दो प्रोमो आ चुके है. इन दोनों प्रोमो में कपिल दर्शको का मनोरंजन कर रहे है और अपनी कॉमेडी के तड़के की झलक भी दिखा रहे है. प्रोमो देखने के बाद से ही फैंस को कपिल के इस शो को देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे है. लेकिन अब इनका ये इंतजार कुछ ज्यादा दिनों का नहीं है. जी हाँ... कपिल शर्मा के शो की टेलीकास्ट डेट सामने आ गई है.

सूत्रों की माने तो कपिल शर्मा का ये नया शो 25 मार्च से शुरू होगा. सुनने में आया है कि कपिल शर्मा का ये कॉमेडी गेम शो शिल्पा शेट्टी के डांस शो 'सुपर डांसर-2' को रिप्लेस करेगा. 'सुपर डांसर-2' का फिनाले 24 मार्च को हो जाएगा. और इस शो के बंद होते ही कपिल का शो टेलीकास्ट होना शुरू हो जाएगा. अब तो इस खुशखबरी को सुनने के बाद कपिल के फैंस का शो देखने का एक्ससाइटमेंट और ज्यादा बढ़ गया होगा. आप भी देखिये ये शानदार प्रोमो.

फिरंगी पति के साथ आइलैंड पर लिपलॉक करती नजर आई नागिन की ये एक्ट्रेस

तो इन दिनों कहाँ है लाडो 2 की अम्माजी

शाहिद कपूर के साथ काम कर चुकी है रुबीना दिलाइक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -