ये अभिनेता बनेगा 'कसौटी जिंदगी की' का अनुराग बासु
ये अभिनेता बनेगा 'कसौटी जिंदगी की' का अनुराग बासु
Share:

छोटे पर्दे का मशहूर डेली सोप 'कसौटी जिंदगी की' एक बार फिर पर्दे पर दस्तक देने आने वाला है. एकता कपूर ने जब से इस शो के दूसरे सीजन को फिर से लाने की घोषणा की है तब से ही फैंस के लिए शो की खूब चर्चाए हो रही है. सभी लोग बस ये जानने में लगे है कि आख़िरकार शो में प्रेणना और अनुराग के किरदार में कौन नजर आएगा. सुनने में आ रहा है कि 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' से लोगों के दिलों में छवि बनाने वाली लीड एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस को एकता कपूर ने 'कसौटी ज़िन्दगी की' में प्रेणना के किरदार के लिए चुना है. हालाँकि अब तक इस बात की कोई आधिकारित घोषणा नहीं हुई है.

सूत्रों की माने तो इन दिनों शो के लीड एक्टर अनुराग बासु के किरदार के लिए कास्टिंग शुरू हो चुकी है. सुनने में आया है कि अनुराग बासु के किरदार के लिए 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' के लीड एक्टर शहीर शेख को अप्रोच किया गया है. शो मेकर्स ने शहीर को इस किरदार के लिए ऑफर दिया है. शहीर शेख ने टीवी शो 'महाभारत' से प्रसिद्धि हासिल कर ली थी. और इस शो के बाद शहीर कुछ रंग प्यार.... में लीड रोल निभाकर सभी के चहेते बन गए थे. कुछ समय पहले ही शो 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' ऑफ एयर हो गया था जिसके बाद से शहीर के फैंस उन्हें एक बार फिर पर्दे पर देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे है.

अब अगर शहीर इस किरदार के लिए हां कर देते है तो ये तो उनके फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी होगी. लेकिन शहीर ने इस शो के ऑफर को ठुकरा दिया है. मिली जानकारी के अनुसार शहीर इन दिनों 'तू मेरा हीरो' की शूटिंग में बिजी है. उन्होंने इस शो के पहले शेड्यूल का शूट झाँसी में पूरा किया है. अब देखना तो ये दिलचस्प होगा कि अनुराग बासु के किरदार के लिए कौनसे एक्टर को फाइनल किया जाता है.

इस टीवी एक्ट्रेस के बेटे की क्यूटनेस के आगे तो तैमूर भी है फेल

बिकिनी में बेहद ही हॉट लग रही है छोटे पर्दे की माता पार्वती

असल में काफी हॉट हैं 'तारक मेहता..' की बावरी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -