गुजरात में Omicron के 97 केस, महाराष्ट्र-दिल्ली में भी कोरोना का कहर
गुजरात में Omicron के 97 केस, महाराष्ट्र-दिल्ली में भी कोरोना का कहर
Share:

अहमदाबाद: देशभर में कोरोना के केस लगातार बढ़ रहे हैं. इसमें सबसे अधिक खतरनाक कोरोना का नया Omicron वेरिएंट है. गुजरात में बुधवार को नए वैरिएंट के 19 नए केस दर्ज किए गए हैं. जिसके बाद राज्य में Omicron के कुल मामलों की तादाद 97 हो गई. इससे पहले मंगलवार को Omicron वेरिएंट के पांच नए केस दर्ज किए गए थे, जिसमें से अहमदाबाद जिले से दो और वडोदरा, मेहसाणा और पोरबंदर से एक-एक मामला दर्ज किया गया था. आधिकारिक बयान में कहा गया है कि इनमें से चार मरीजों की कोई ट्रेवल हिस्ट्री नहीं है, जबकि एक विदेश से भारत आया था.

वहीं, यदि राज्य में कोरोना के कुल मामलों की बात करें, तो 394 नए केस बीते 24 घंटे में दर्ज किए गए हैं, जिसके बाद कुल मामलों की संख्या 829,957 हो गई है. बीते 24 घंटों में 1 मरीज ने दम तोड़ा है, जिसके बाद मरने वालों की कुल तादाद 10,115 हो गई. 59 लोग बीते 24 घंटे में रिकवर हुए हैं. अब तक ठीक होने वालों की तादाद 818,422 हो गई. 1420 सक्रीय मामले हैं. बता दें कि कोरोना के केस पूरे देश में तेजी से बढ़ रहे हैं. दिल्ली और महाराष्ट्र में नए मामलों में वृद्धि देखने को मिल रही है. 

महाराष्ट्र में बीते 24 घंटे में नए केस 2500 के पार पहुंच गए. वहीं, केवल 251 मरीज रिकवर हुए. महाराष्ट्र के साथ ही, दिल्ली में भी कोरोना के केस चिंता बढ़ा रहे हैं. दिल्ली में बुधवार को 923 नए केस दर्ज किए गए हैं. 344 लोग रिकवर हुए हैं. हालांकि, दिल्ली में फिलहाल किसी की भी मौत दर्ज नहीं कि गई है. वहीं, कोरोना के सक्रीय मामलों की संख्या दो हजार के पार पहुंच गई है.

न्यूज़ीलैंड के दिग्गज बल्लेबाज़ ने किया सन्यास का ऐलान

नीट-पीजी की काउंसलिंग पर रेजिडेंट डॉक्टरों ने सुप्रीम कोर्ट में दायर की जनहित याचिका

नेशनल हाईवे पर हुआ भयंकर हादसा, 2 लोगों की गई जान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -