नेशनल हाईवे पर हुआ भयंकर हादसा, 2 लोगों की गई जान

मंडला: मध्य प्रदेश के मंडला जिले में सोमवार देर रात नेशनल हाईवे पर एक अज्ञात वाहन ने गाड़ी को टक्कर मार दी। दुर्घटना में बाइक पर सवार दो शख्स की जान चली गई। घटना इतनी गरमाई कि लोगों ने चक्काजाम कर दिया। सड़क सिक्योरिटी को लेकर उन्होंने पुलिस एवं प्रशासन पर इल्जाम लगाए हैं। 

वही दुर्घटना कोतवाली थाना इलाके के अंतर्गत नेशनल हाईवे पर हुई। दुर्घटना में मारे गए दोनों बाइक सवार मंडला के बताए जा रहे हैं। दुर्घटना के पश्चात् लोगों ने हंगामा आरम्भ कर दिया। सड़क पर जाम लग गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सभी को शांत कराया। पुलिस अज्ञात वाहन का पता लगा रही है। घटनास्थल पर तहसीलदार, एसडीएम तथा एसडीओपी ने गाँवालों को समझाइश दी। ग्रामीणों का आरोप है कि स्पीड ब्रेकर नहीं होने से इस क्षेत्र में हर दूसरे दिन दुर्घटना हो रही हैं। पुलिस एवं प्रशासन अकर्मण्य बना हुआ है। दुर्घटना टालने के लिए कोई कोशिश नहीं की जा रही हैं।  

वही दूसरी तरफ मध्य प्रदेश में कड़ाके की ठंड से राहत प्राप्त हुई थी। न्यूनतम तापमान भी सामान्य से ज्यादा रह रहा था। मंगलवार को प्रातः मौसम ने करवट ली तथा भोपाल सहित अधिकांश शहरों में प्रातः मावठा गिरा। राजगढ़, होशंगाबाद, सीहोर, रायसेन, विदिशा, अशोकनगर, छतरपुर में रुक-रुककर वर्षा हो रही है। दो दिन तक राज्य में ऐसा ही मौसम रहने की संभावना है। मौसम एक्सपर्ट्स का कहना है कि राज्य में कड़ाके की ठंड के बीच नए वर्ष का स्वागत होगा। 

प्रौद्योगिकी की दुनिया में अनूठा योगदान दे रहा है आईआईटी कानपुर: पीएम मोदी

'भाजपा रावण जैसी पार्टी है, इसने देश का माहौल बिगाड़ा': सीएम हेमंत सोरेन

सर्बानंद सोनोवाल ने कहा की राज्य में एक जहाज मरम्मत सुविधा का निर्माण मई 2022 में शुरू होगा

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -