न्यूज़ीलैंड के दिग्गज बल्लेबाज़ ने किया सन्यास का ऐलान
न्यूज़ीलैंड के दिग्गज बल्लेबाज़ ने किया सन्यास का ऐलान
Share:

ऑकलैंड: न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के अनुभवी बल्लेबाज रॉस टेलर ने इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास की घोषणा कर दी है. उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए इस बात की जानकारी दी है. टेलर ने बताया है कि वह न्यूज़ीलैंड में बांग्लादेश के विरुद्ध होने वाली दो मैचों की टेस्ट श्रृंखला, और फिर ऑस्ट्रेलिया, नीदरलैंड्स के साथ होने वाले छह ODI मुकाबलों के बाद खेल को अलविदा कह देंगे. 

 

रॉस टेलर ने अपने देश के लिए कुल 110 टेस्ट मुकाबले खेले हैं और 12750 रन स्कोर किए हैं. वहीं अपने देश के लिए खेले 233 वनडे मुकाबलों में उन्होंने 10,288 रन बनाए हैं. टेस्ट में उन्होंने 10 शतक और 35 अर्धशतक स्कोर किए हैं, जबकि ODI में उन्होंने 21 शतक और 51 अर्धशतक जड़े हैं. बता दें कि न्यूजीलैंड अपने घर में बांग्लादेश के खिलाफ दो मैचों की श्रृंखला खेलेगी, जो एक जनवरी से आरंभ हो रही है. दूसरा टेस्ट मैच नौ जनवरी से खेला जाएगा और यही मुकाबला टेलर का अंतिम टेस्ट होगा. 

जनवरी के अंत में टेलर तीन ODI मैचों की श्रृंखला के लिए ऑस्ट्रेलिया का दौरा करेगी और फिर घर में नीदरलैंड्स के विरुद्ध खेलेगी. टेलर ने ट्वीट कर लिखा कि, 'मैं आज ऐलान करता हूं कि घर में बांग्लादेश के खिलाफ होने वाले दो टेस्ट मुकाबले, ऑस्ट्रेलिया, नीदरलैंड्स के खिलाफ होने वाले छह ODI मैचों के बाद मैं इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले लूंगा. 17 वर्षों के बेहतरीन क्रिकेट के लिए शुक्रिया. अपने देश का प्रतिनिधित्व करना सम्मान की बात रही.'

सीनियर राष्ट्रीय महिला हॉकी शिविर में भाग लेने वाली है 60 महिलाएं

बजरंग ने मॉस्को में शुरू कर दी प्रेक्टिस, कहा- इसके लिए रूस को ही क्यों चुना

सर्जियो ने पहले ही आई लीग मैच में रच दिया इतिहास, विरोधी टीम को दी इतने गोल से मात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -