ग्वालियर में पहली बार मिले 65 नए संक्रमित, मुरैना में बढ़ा कोरोना का कहर
ग्वालियर में पहली बार मिले 65 नए संक्रमित, मुरैना में बढ़ा कोरोना का कहर
Share:

ग्वालियर: मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस ने रफ्तार तेजी से पकड़ ली है. प्रदेश के कई जिलों में कोरोना ने पैर पसार लिए है. रोजाना नए मामलों की संख्या में बढ़ती जा रही है. शनिवार को प्रदेश में 307 नए संक्रमित मिले है. इनमें भोपाल में 67, ग्वालियर में 65, मुरैना में 36, इंदौर में 23, पन्ना में 11, भिंड में 16 और शिवपुरी के 9 मरीज मिले हैं. भोपाल में 4, जबकि इंदौर में 3 मरीजों की इलाज के वक्त जान चली  गई. हालांकि सबसे चौंकाने वाला आंकड़ा ग्वालियर का सामने आया है. यहां पहली बार एक दिन में 65 कोरोना संक्रमित मिलने से हड़कंप सा मच गया है.

वहीं इससे पहले बीते शुक्रवार को 31 मरीज मिले थे. मात्र चार ही दिन में 138 मरीज बढ़ गए है. हालांकि कुल मरीज की संख्या 541 हो गई हैं. इसके अलावा मुरैना में पीछे दिनों से कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे है. शहर में सीएमएचओ ऑफिस में पदस्थ जिला स्वास्थ्य अधिकारी सहित 36 संक्रमित और मिले. यहां मरीज बढ़कर 655 पहुंच गए हैं. हालात पर नियंत्रण पाने के लिए यहां बीते चार दिन से कर्फ्यू लगा हुआ है. वहीं जिला प्रशासन ने रविवार को जिलेभर में सख्त लॉकडाउन लगाने के आदेश जारी कर दिए हैं. मुरैना शहर के 47 वार्डों में 100 से ज्यादा कंटेनमेंट क्षेत्र बन गए हैं. जिसके वजह से प्रशसन की नींद उड़ी हुई है.   

जानकारी के लिए बता दें की कोरोना संक्रमण बढ़ने पर भिंड-मुरैना बॉर्डर को जिला प्रशासन ने गुुरुवार को ही सील कर दिया है. पुलिस बैरिकेड्स लगाकर बॉर्डर पर तैनात है. निरावली बॉर्डर पर पुलिस ने कच्चे मार्ग को भी जेसीबी की मदद से खोद दिया है. ताकि कोई वाहन अनाधिकृत रूप से शहर में प्रवेश नहीं कर पाए.

इंदौर में 23 नए कोरोना संक्रमित मिले, पूर्व मंत्री के रिश्तेदार समेत तीन मरीजों की मौत

भोपाल के इस इलाके में बेकाबू हुआ कोरोना, 33 नए संक्रमित मिले

यहां पर नहीं थम रहा कोरोना का आतंक, एक दिन में मिले सर्वाधिक मामले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -