भोपाल के इस इलाके में बेकाबू हुआ कोरोना, 33 नए संक्रमित मिले
भोपाल के इस इलाके में बेकाबू हुआ कोरोना, 33 नए संक्रमित मिले
Share:

भोपाल : मध्य प्रदेश की राजधानी में कोरोना का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है. दिन पर दिन हलात और भी बिगड़ते जा रहे है. शहर का इब्राहिमंगज कोरोना का नया घर बनता जा रहा है. यहां पर कोरोना के मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ती जा रही है. शनिवार को इस क्षेत्र से 33 मरीज मिले हैं. यह मरीज आधा किमी के दायरे में 3 संकरी गलियों से मिले हैं. यहां पिछले पांच दिन में कोरोना के 63 संक्रमित मिल चुके हैं. इतनी ज्यादा संख्या में मरीज मिलने के बाद स्वास्थ्य विभाग के टीम ने गुरुवार को यहां पर सैंपल लेने के लिए विशेष अभियान चलाया गया है. इन 33 मरीजों के साथ भोपाल में शनिवार को 67 कोरोना मरीज मिले हैं.  

वहीं, जिले में अब तक 3297 संक्रमित मिल चुके हैं. इनमें 2204 स्वस्थ होकर घर जा चुके हैं. इसके अलावा शुक्रवार रात से शनिवार के बीच चार मरीजों की जान जा चुकी है. इनमें से एक की एम्स में, जबकि 50 साल से ऊपर की दो महिलाओं और 62 साल के पुरुष की हमीदिया में मौत हुई है. 

जानकारी के लिए बता दें की किल शेहरे में कोरोना अभियान की शुरुआत हो चुकी है. इस अभियान के तहत आरिफ नगर में शनिवार को सर्वे करने गई आशा और आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं की 10 टीमों को रहवासियों ने सर्वे नहीं करने दिया है. इस संबंध में उनका कहना था कि सर्वे के बाद कोई संदिग्ध मिला तो उसके सैंपल ले लिए जाएंगे. कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर उसे अस्पताल में भर्ती करा दिया जाएगा. वह नहीं चाहते कि उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़े. एसडीएम के मौके पर पहुंचने के बाद सर्वे की खानापूर्ति हो पाई है.

यहां पर नहीं थम रहा कोरोना का आतंक, एक दिन में मिले सर्वाधिक मामले

एमपी बोर्ड : तीन महीने के अंदर 10वीं की मार्कशीट में ऐसे करवा सकते है सुधार

360 छात्र-छात्राओं ने टॉप 10 में बनाई जगह, 15 स्टूडेंट्स ने हासिल किया पहला स्थान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -