यहां पर नहीं थम रहा कोरोना का आतंक, एक दिन में मिले सर्वाधिक मामले
यहां पर नहीं थम रहा कोरोना का आतंक, एक दिन में मिले सर्वाधिक मामले
Share:

देश में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे है. वहीं मध्य प्रदेश में कोरोना कहर बरपा रहा है. प्रदेश में एक दिन में कोरोना के सर्वाधिक 307 नए केस सामने आए हैं, इसमें मुरैना से ज्यादा संक्रमित मिले है. शनिवार को नए मामलों के साथ राज्य में संक्रमण के कुल मामले बढ़कर 14604 पहुंच गए हैं. इसके अलावा राज्य में पांच नई मौतों के साथ मृतकों की कुल संख्या बढ़कर 598 तक पहुंच गई है. इसमें तीन मौतें इंदौर और एक-एक मौत धार और कटनी में हुई है.

वहीं राज्य में सबसे अधिक मामले मुरैना जिले से मिले हैं. यहां शनिवार को कुल 78 संक्रमितों की पुष्टि हुई है. इसके बाद भोपाल में 51, इंदौर में 34 और ग्वालियर में 28 मामले दर्ज कर दिए गए है . 1 जुलाई से प्रदेश में कोरोना कील अभियान शुरू हो गया है. डोर टू डोर सर्वे की शुरुआत के बाद ये एक दिन में सर्वाधिक केस मिले हैं.

आपको बता दें की कोरोना को ख़त्म करने का यह अभियान एक जुलाई से शुरू हुआ है और 15 जुलाई तक चलने वाला है. राज्य का पहला मामला 20 मार्च को जबलपुर में मिला था. शनिवार को अस्पताल से 185 मरीज कोरोना से ठीक होकर घर वापस लौट गए है. वहीं राजस्थान की सीमा से सटे मुरैना में पिछले पांच दिनों में 269 नए मामले सामने आए हैं, जिसके कारण जिले में कुल 618 मामले दर्ज हो चुके हैं. राज्य में अब तक कुल 14604 मामले सामने आए हैं जिसमें 2772 सक्रिय शेष हैं, 598 लोगों की जान चली गई है और 11234 लोग स्वस्थ्य होकर घर जा चुके हैं.

एमपी बोर्ड : तीन महीने के अंदर 10वीं की मार्कशीट में ऐसे करवा सकते है सुधार

360 छात्र-छात्राओं ने टॉप 10 में बनाई जगह, 15 स्टूडेंट्स ने हासिल किया पहला स्थान

एमपी, यूपी और राजस्थान को जोड़ेगा चंबल एक्सप्रेस-वे, लाखों लोगों को मिलेगा रोज़गार - नितिन गडकरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -