मदरसे पढ़ने आती थी 6 वर्ष की मासूम रहीम ने कर दिया दुष्कर्म
मदरसे पढ़ने आती थी 6 वर्ष की मासूम रहीम ने कर दिया दुष्कर्म
Share:

जयपुर: राजस्थान के कोटा जिले के कोतसुवा गांव में 6 साल की बच्ची से कथित तौर पर बलात्कार करने के केस में एक शिक्षक को हिरासत में लिया जा चुका है। पुलिस ने सोमवार को यह सूचना दी गई। उन्होंने कहा कि यौन अपराध से बाल संरक्षण (पोक्सो) अदालत ने आरोपी अब्दुल रहीम (43) को न्यायिक हिरासत  में भेजा जा चुका है। पुलिस ने  कहा है कि रहीम बच्चों को उर्दू का निजी ट्यूशन देता था और एक स्थानीय मदरसे द्वारा दिए गए एक कमरे में अपना गुजर बसर करता है। वह कोटा के रामपुरा का रहने वाला है।

जहां इस  बात का पता चला है कि बच्ची के अभिभावक ने रविवार देर रात दिगोड पुलिस थाने में अपराधी के विरुद्ध  केस दर्ज करवाया है। वहीं इलज़ाम में कहा गया कि रहीम ने शनिवार दोपहर बच्ची को मदरसे में रूकने को बोला जबकि बाकी अन्य को जाने के लिए के लिए बोल दिया और बाद में बच्ची के साथ कथित तौर पर बलात्कार किया।

अपनी बात को जारी रखते हुए पुलिस ने बोला है कि घर पहुंचने पर बच्ची ने माता-पिता को इस बारें में जानकारी दी। अपराधी को शिकायत दर्ज होने के उपरांत ही गिरफ्तार किया जा चुका है । बच्ची को चिकित्सकीय जांच के लिए भेजा गया और उसका बयान दर्ज कर लिया गया।

बाल यौन शोषण मामले में CBI की बड़ी कार्रवाई, देश के 14 राज्यों में एक ही दिन मारे छापे

लोगों का क़त्ल कर 'इंसानी मांस' के साथ पीता था शराब.., नरभक्षी हत्यारे को कोर्ट ने दी ये सजा

घरों में अचानक पुलिस ने की छापेमारी, जब्त हुआ 38 किलो गांजा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -