लोगों का क़त्ल कर 'इंसानी मांस' के साथ पीता था शराब.., नरभक्षी हत्यारे को कोर्ट ने दी ये सजा
लोगों का क़त्ल कर 'इंसानी मांस' के साथ पीता था शराब.., नरभक्षी हत्यारे को कोर्ट ने दी ये सजा
Share:

मॉस्को: रूस में एक व्यक्ति को तीन लोगों के क़त्ल के मामले में आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई. इस नरभक्षी हत्यारे ने तीन लोगों की चाकू से गोदकर हत्या करने के बाद उनका मांस, वोडका के साथ खाया था. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, 32 वर्षीय व्लादिमीर यादने (Vladimir Yadne) ने गाज़-सेल के सुदूर साइबेरियाई क्षेत्र में एक रात में दो पुरुषों और एक महिला का क़त्ल कर दिया था. यादने न केवल लोगों को मारता था, बल्कि वोडका के साथ उनका कच्चा मांस भी खाता था.

घटना इसी साल मार्च के माह की है, जब यादने ने एक 59 वर्षीय महिला और उसके 51 वर्षीय पुरुष दोस्त के साथ कहासुनी होने पर दोनों की चाकू मारकर हत्या कर दी थी. अदालत में सुनवाई के दौरान बताया गया कि दोनों के क़त्ल के बाद यादने के मन में इंसानी मांस खाने की इच्छा जागी. इस मामले में आपराधिक न्याय विभाग के प्रमुख इन्ना नोसोवा ने कहा कि, यादने ने मारे गए लोगों के मांस का स्वाद लेने की सोची. वह शराब लेकर आया और उसके साथ शव का मांस खाने लगा. रिपोर्ट में बताया गया कि यादने ने मांस पकाकर नहीं, बल्कि कच्चा ही खाया. 

बताया गया कि व्लादिमीर यादने ने उसी रात दूसरी जगह जाकर 52 वर्षीय एक और व्यक्ति को मार डाला. क़त्ल के बाद उसने शव का मांस भी खाया. तीन हत्याओं के बाद पुलिस ने यादने को अरेस्ट कर लिया, जहां उसने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया. उसे अदालत में पेश में किया गया, जहां हाल ही में उसे आजीवन कारावास की सजा काटने का आदेश दिया गया.  

घरों में अचानक पुलिस ने की छापेमारी, जब्त हुआ 38 किलो गांजा

करी पत्ता के पैकेट में गांजे की तस्करी, Amazon पर 67% कमीशन लेने का आरोप

गाजियाबाद में थूक लगाकर रोटी सेंकने का वीडियो वायरल, कोरोना फैला तो कौन होगा जिम्मेदार ?

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -