घरों में अचानक पुलिस ने की छापेमारी, जब्त हुआ 38 किलो गांजा

पलामू: सोमवार को झारखंड के पलामू जिले में पुलिस ने कुछ जगहों में छापेमारी की। इस के चलते पुलिस ने 38 किलोग्राम गांजा बरामद किया गया है वहीं इस कारोबार में सम्मिलित चार महिला एवं दो पुरुषों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने गिरफ्तार किए गए व्यक्तियों की पहचान बब्लू गुप्ता, पप्पू गुप्ता, अनिता देवी, पुष्पा देवी, दुर्गा देवी व सबिता देवी आदि के तौर पर की गई है। वहीं पुलिस हिरासत में लिए गए व्यक्तियों से पूछताछ करेगी तथा गांजा तस्करी का नेटवर्क खंगालेगी।

इसके साथ ही पुलिस अधीक्षक चंदन कुमार सिन्हा ने कहा कि एक गुप्त तहरीर पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने हुसैनाबाद थाना इलाके के मधुशाला रोड पर तीन घरों में छापेमारी कर 4 लाख रुपये का गांजा बरामद किया गया तथा वहां से 6 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है।साथ ही उन्होंने कहा कि गांजा बिहार के सासाराम जिले से लाया गया था तथा पलामू में बिक्री के लिए जूट की बोरियों में भरा जा रहा था। 

अपराधियों के पास से 38 किलोग्राम गांजा के अतिरिक्त 25 चिलम, 6800 रुपये नकद, चार माप तौल करने वाली मशीन आदि बरामद किया गया है। अपराधियों के विरुद्ध NDPS एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है तथा उन्हें एक कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

करी पत्ता के पैकेट में गांजे की तस्करी, Amazon पर 67% कमीशन लेने का आरोप

गाजियाबाद में थूक लगाकर रोटी सेंकने का वीडियो वायरल, कोरोना फैला तो कौन होगा जिम्मेदार ?

दर्दनाक हादसा: ऑटो और ट्रक की भीषण टक्कर में गई 6 की जान

Most Popular

- Sponsored Advert -