बिना पैंट के मिला कक्षा 4 के अपहृत बालक का शव, जाँच में जुटी पुलिस
बिना पैंट के मिला कक्षा 4 के अपहृत बालक का शव, जाँच में जुटी पुलिस
Share:

भोपाल। अपराध का नया मामला शाहजहानाबाद से सामने आया है जहाँ पुलिस थाना क्षेत्र के संजय नगर से 6 दिन पहले किडनैप किए गए कक्षा 4 के बालक की लाश मिली है। इस मामले में बालक के शव पर केवल शर्ट थी और उसका पैंट और जूते दूर रखे हुए थे। इसी के साथ बालक का अंग वस्त्र भी उतरा हुआ था और बालक के परिजनों का कहना है कि 'यदि पुलिस समय रहते कार्रवाई करती तो उनका बच्चा जिंदा होता।'

वहीं इस मामले में पुलिस का कहना है कि शव काफी पुराना है और हत्यारे की तलाश की जा रही है। मिली जानकारी के मुताबिक संजय नगर पहाड़िया निवासी परमानंद कनर्जे का सबसे छोटा बेटा पवन उर्फ पुष्पेंद्र चौथी का छात्र था और चाचा विजय ने बताया कि 22 फरवरी को पवन सुबह साढ़े 11 बजे खेलने जाने का कहकर घर से निकला। इस मामले में घर से एक किमी दूर रहने वाले परिचित लालू के घर गया और बहुत देर तक घर नहीं लौटा तो शाम 6 बजे उसकी मां रिंकी लालू के घर गई। वहीं जब सवाल किया तो उसकी मां ने कहा कि पवन उनके घर नहीं आया और रात एक बजे तक तलाशने के बाद भी जब वह नहीं मिला तो परिजनों ने शाहजहांनाबाद थाने में अपहरण का केस दर्ज करवाया।

इस मामले में पुलिस के साथ परिजन दोबारा लालू के घर पहुंचे और तब उसने कहा कि पवन को मैंने दो बजे घर भेज दिया था। पुलिस का कहना है कि बच्चे के शरीर पर केवल टीशर्ट थी और उसके जूते और पैंट शव से दूर रखी थी। उसका शव पूरी तरह डिकंपोज हो चुका है और हाथ के पास पी गुदा है जिसके वजह से उसकी पहचान हो पाई। इस मामले को हत्या से जोड़कर देखा जा रहा है।

समलैंगिक प्रेमी को नही किया था कानून रूप से दफन, कोर्ट ने सुनाई इतने साल की सजा

'भाभीजी गैंग' का पर्दाफाश, बिहार पुलिस ने पकड़ी करोड़ों की ब्राउन शुगर

युवती ने दांत से काटकर अलग कर दिया लूटने आए चोर का अंगूठा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -