समलैंगिक प्रेमी को नही किया था कानून रूप से दफन, कोर्ट ने सुनाई इतने साल की सजा
समलैंगिक प्रेमी को नही किया था कानून रूप से दफन, कोर्ट ने सुनाई इतने साल की सजा
Share:

गत वर्ष एक व्यक्ति को ड्रग्स की सप्लाई करने और अपने भारतीय मूल के समलैंगिक प्रेमी को कानूनी रुप से दफन ना करने को लेकर दोषी ठहराया गया है. इस मामले में आरोपी को ब्रिटेन की अदालत में छह साल की सजा सुनाई गई है. दरअसल, आरोपी ने  शव के बारे में पुलिस को जानकारी नहीं दी और उसका शव दफन कर दिया. 

पीठ की सर्जरी के बाद इस क्रिकेटर ने की टीम में धमाकेदार एंट्री

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि हिरन चौहान के शव को कुछ स्कूली बच्चों द्वारा खोजा गया था, क्योंकि इसे नील-कॉक्सन द्वारा एक पार्क में दफनाया गया था. न्यायाधीश एलन कॉनराड ने कक्सन को बताया कि मृत्यु को छिपाना और शरीर को छिपाना की वजह से विशेषज्ञ मौत को लेकर किसी भी तरह का परिणाम नहीं निकाल पाए. नील कोयसन ने खुद को पुलिस जांच से बचाने और शरीर को दफन करने के लिए योजना बनाई. शुक्रवार को मैनचेस्टर क्राउन कोर्ट ने नील को इस संबंध में सजा सुनाई है. अदालत  में बताया गया कि 24 वर्षीय शेफ हिरन और 32 वर्षीय सुपरमार्केट कार्यकर्ता कोयसन की ऑनलाइन डेटिंग ऐप ग्रिंडर पर मुलाकात हुई थी. और इसी पर उन्होंने ड्रग्स को लेकर चर्चा की.

ग्लोबल वार्मिंग के खौफनाक परिणाम, अपने ही बच्चों को खा रहे ध्रुवीय भालू

अपने फ्लैट में कोकसन ने हीरन को मृत अवस्था में देखने के बाद, कार, व्हीलचेयर और मिट्टी खोदने के लिए एक नौकदार डंडा खरीदने से पहले शव को अपने फ्लैट में रखा. पांच दिन बाद, वह शव को कार में लेकर गया. ये सारी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई थी. वह हिरन के शव को पास के ही एक जंगल में लेकर गया. जब पुलिस कोयसन के फ्लैट में गई तो उन्होंने वहां अजीब सी गंध आई.फिर पुलिस ने उसे हत्या के संदेह में उसे गिरफ्तार कर लिया.

भारत में शानदार स्वागत पर मेलानिया ने कही ये बात

US-Taliban deal updates: कतर पहुंचा तालिबान का दल, पाक ने बोली ये बात

तुर्की की सेनाओं ने किया जबरदस्त हमला, 48 सीरियाई सैनिकों की हुई मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -