'भाभीजी गैंग' का पर्दाफाश, बिहार पुलिस ने पकड़ी करोड़ों की ब्राउन शुगर
'भाभीजी गैंग' का पर्दाफाश,  बिहार पुलिस ने पकड़ी करोड़ों की ब्राउन शुगर
Share:

पटना: बिहार में शराबबंदी के बाद ब्राउन सुगर के काले धंधे में काफी बढ़ोतरी हुई है. किन्तु पटना पुलिस ने कारोबारियों को कमर को तोड़ने के लिए गिरफ्तारी का अभियान चला रही है. और इसी क्रम में  आज ब्राउन सुगर की तस्करी करने वाले 'भाभी जी गैंग' के एक तस्कर को चार करोड़ से ज्यादा के ब्राउन सुगर के साथ 90 हजार रुपए नकद बरामद करने में पटना पुलिस कामयाब हुई है.

दरअसल जक्कनपुर थाना क्षेत्र में ब्राउन सुगर सप्लाई करने वाला भाभी जी गैंग के गिरोह काफी एक्टिव हो गए थे, किन्तु पटना पुलिस ने भाभी जी की गैंग का पर्दाफाश करने के लिए कमर कस ली है और छपेमारी कर छह महीने के अंदर 20 करोड़ से अधिक ब्राउन सुगर के साथ दर्जन भर तस्कर को अरेस्ट कर जेल के सलाखों के पीछे डाल दिया. शुक्रवार को इसी क्रम में पटना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर जक्कनपुर थाना क्षेत्र से एक ब्राउन सूगर तस्कर को अरेस्ट किया. जिसके पास से दो किलो ब्राउन सुगर और 90 हजार रुपए नकद बरामद हुए हैं.  

जानकारी के लिए आपको बता दें कि पटना में ब्राउन सुगर की तस्करी खुलेआम हो रही है. छोटे-छोटे बच्चों को शिकार बनाया जा रहा है. आए दिन पटना के कई थाना क्षेत्रों से तस्करों को छोटे-छोटे पुड़िया के साथ अरेस्ट किया जाता रहा है.

लूटपाट और हत्या के 7 साल बाद आरोपियों को मिली सजा

नाबालिग छात्रा को नशा देकर रेप करता था टीचर, ऐसे हुआ खुलासा

साली को बंधक बनाकर 15 दोस्तों संग जीजा ने लूटी अस्मत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -