युवती ने दांत से काटकर अलग कर दिया लूटने आए चोर का अंगूठा
युवती ने दांत से काटकर अलग कर दिया लूटने आए चोर का अंगूठा
Share:

आज के समय में महिलाओं को आरोपियों से लड़ने के लिए बहुत कुछ सीखना चाहिए क्योंकि उनपर हमलों की संख्या बढ़ती जा रही है. हाल ही में जो मामला सामने आया है वह उत्तर प्रदेश के सीतापुर का है जहाँ एक महिला शौच के लिए गई थी तो एक लुटेरे ने उस पर हमला कर दिया. वहीं उसके बाद जो हुआ वह सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. जी दरअसलइस दौरान चोर ने महिला के मंगलसूत्र को छीनने के लिए हमला किया लेकिन महिला डरी नहीं और उसने बहादुरी दिखाते हुए अपने दांतों से चोर का अंगूठा काटकर अलग कर दिया.

जी हाँ, यह मामला सामने आने के बाद कुछ लोग हैरान है लेकिन कुछ लोग महिला की तारीफें कर रही हैं. इस मामले को उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले के तंबौर थाना क्षेत्र के बसन्तापुर गांव का बताया जा रहा है. वहीं सामने आई मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो गांव की एक महिला रामादेवी पत्नी विक्रम यादव सुबह के अंधेरे में शौच के लिए गई थीं और इस दौरान लौटते समय घात लगाए एक लुटेरे ने उनका सोने का मंगलसूत्र छीनने की मंशा से हमला बोल दिया. वहीं अचानक हुए इस हमले से रामादेवी को डर नहीं लगा और उन्होंने हिम्मत से काम लिया. उन्होंने उस दौरान हमले में उनके दांत को हथियार बना लिया और लुटेरे को नाको चने चबवा दिए.

इस दौरान महिला ने बहादुरी दिखाते हुए लुटेरे के अंगूठे को मुंह में भर लिया और अपने दांतों से काट लिया. मिली जानकारी के मुताबिक महिला ने दांत से अंगूठा इतनी जोर से काटा कि लुटेरे का अंगूठा कट कर वहीं गिर गया और इसके अलावा महिला ने हाथ में लिए लोटे से भी लुटेरे पर हमला किया. वहीं अंगूठा कटकर गिरते ही लुटेरे के होश उड़ गए और वह वहां से भाग गया. इस मामले में पुलिस ने कहा कि जल्द ही लुटेरे की तलाश कर ली जाएगी.

'भाभीजी गैंग' का पर्दाफाश, बिहार पुलिस ने पकड़ी करोड़ों की ब्राउन शुगर

रक्तरंजित महिला का शव मिलने से फैली सनसनी

जबरदस्ती युवती के घर में घुसा आशिक, दी तेज़ाब फेंकने की धमकी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -