इंदौर में मिले 36 नए कोरोना संक्रमित, 62 मरीज स्वस्थ होकर लौटे घर
इंदौर में मिले 36 नए कोरोना संक्रमित, 62 मरीज स्वस्थ होकर लौटे घर
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी में कोरोना का प्रकोप जारी है. इंदौर में मरीजों की संख्या में तेजी से इजाफा होता जा रहा है. वहीं,  रविवार को शहर में कोरोना के 36 नए मरीज सामने आए है, जबकि एक की मौत हो गई. कुल 1776 सैंपलों की जांच में से 1712 की रिपोर्ट निगेटिव आई. इसके साथ ही शहर में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 3785 और मृतकों का 157 पर पहुंच गया है. अब तक 46222 सैंपलों की जांच की जा चुकी है. वहीं दो कोविड अस्पतालों से 62 मरीज डिस्चार्ज हुए. सोमवार को अरबिंदो से 100 से ज्यादा मरीजों को डिस्चार्ज किया जाएगा.  

हालांकि, अरबिंदो से 38 व इंडेक्स मेडिकल कॉलेज अस्पताल से 24 मरीजों को स्वस्थ कर घर रवाना कर दिया गया है. इंडेक्स अस्पताल में मरीजों के स्वस्थ होने का सिलसिला 84 प्रतिशत रहा. यहां से अब तक 623 मरीज़ स्वस्थ होकर घर लौट चुके हैं. इस बारें में इंडेक्स अस्पताल के चेयरमैन सुरेश सिंह भदौरिया ने बताया- अब तक इंडेक्स अस्पताल से 600 से भी ज्यादा मरीज स्वस्थ होकर अपने घर लौट चुके है. वहीं रविवार को पोलोग्राउंड स्थित बिजली कंपनी के मुख्यालय में भी कोरोना की एंट्री हो गई है. कंपनी के सतर्कता विभाग में पदस्थ कार्यपालन यंत्री पॉजिटिव निकले हैं. उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया है और स्टाफ को क्वारेंटाइन किया है.

बता दें की देश के साथ ही मध्‍य प्रदेश में भी कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा तेजी से बढ़ रहा है. रविवार को 207 नए मरीज मिले वहीं तीन और लोगों की कोरोना से मौत की पुष्टि हुई. अब प्रदेश में कुल मरीज 9325 हो गए हैं. रविवार को 223 मरीज डिस्चार्ज हुए, इन्हें मिलाकर अब तक 6331 स्वस्थ हो चुके हैं. प्रदेश में सक्रिय मरीजों की संख्या 2591 है.

15 जून के आसपास मध्य प्रदेश में दस्तक दे सकता है मानसून

मध्य प्रदेश में जारी है कोरोना का प्रकोप, 207 नए मरीज मिले

उज्जैन में 12 नए मामले आए सामने, नीमच में भी बढ़ी कोरोना मरीजों की संख्या

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -