उज्जैन में 12 नए मामले आए सामने, नीमच में भी बढ़ी कोरोना मरीजों की संख्या
उज्जैन में 12 नए मामले आए सामने, नीमच में भी बढ़ी कोरोना मरीजों की संख्या
Share:

मध्य प्रदेश के कई जिलों में कोरोना का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है. दिन पर दिन मरीजों की संख्या में इजाफा होता जा रहा है. वहीं, मालवा-निमाड़ अंचल में कोरोना के मामले कम नहीं हो रहे हैं. बुरहानपुर में रविवार को 27 और नीमच जिले के जावद में 19 पॉजिटिव मरीज मिले. बुरहानपुर जिले में अब मरीजों की संख्या 359 हो गई है. इनमें से 273 स्वस्थ होकर घर जा चुके हैं जबकि 18 ने जान गवा दी है. एक्टिव केस 68 बचे हैं. प्रशासन ने नए कंटेनमेंट एरिया बनाए हैं.

इधर, नीमच जिले में रविवार को आई 61 लोगों की रिपोर्ट में 19 पॉजिटिव पाए गए. सभी जावद क्षेत्र के हैं. जिले में अब मरीजों की संख्या 338 हो गई है. 196 स्वस्थ होकर घर जा चुके हैं. हालांकि 7 की मौत भी हुई है. जावद में कोरोना संक्रमितों की संख्या 235 हो चुकी है. शेष का इलाज चल रहा है.

बता दें की प्रदेश की महाकाल नगरी में भी कोरोना का कहर जारी है. उज्जैन शहर में कोरोना संक्रमण के 12 नए मामले सामने आए हैं. रविवार रात जारी मेडिकल बुलेटिन के मुताबिक नए मामले पुराने और नए शहर के अलग-अलग इलाकों से हैं. अब संक्रमितों की संख्या 737 हो गई है. इनमें से 64 मरीजों की मौत हो चुकी है, वहीं 598 स्वस्थ होकर घर जा चुके हैं. जिले में सक्रिय मरीज 75 हैं. स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक, रविवार को गांधीनगर, बख्शीपुरा, प्रशांति एवेन्यू, इंदिरा नगर, राजेंद्र नगर, फ्रीगंज, वररुचि मार्ग माधवनगर, मधुवन बैंक कॉलोनी, महाकाल वाणिज्य क्षेत्रों से नए मरीज मिले हैं. सभी को अस्पताल में भर्ती किया गया है. इधर, रविवार को 19 और मरीज डिस्चार्ज हुए. इन्हें मिलाकर ठीक होने वाले मरीजों का आंकड़ा 598 पर पहुंच गया. सक्रिय मरीजों में से भी 49 में कोई लक्षण नहीं हैं.

तीन फुट के दूल्हे को मिली दुल्हन, लॉकडाउन में 'रब' ने ऐसे बनाई जोड़ी

बांदा के एक खेत में मृत मिलीं 15 गाय, प्रशासन में मचा हड़कंप

मध्यप्रदेश के पूर्व मंत्री उमंग सिंघार ने किया लॉकडाउन का उल्लंघन, FIR दर्ज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -