मध्य प्रदेश में जारी है कोरोना का प्रकोप,  207 नए मरीज मिले
मध्य प्रदेश में जारी है कोरोना का प्रकोप, 207 नए मरीज मिले
Share:

पूरी दुनिया में कोरोना का कहर जारी है. वहीं, देश के साथ ही मध्‍य प्रदेश में भी कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा तेजी से बढ़ता जा रहा है. रविवार को 207 नए मरीज मिले वहीं तीन और लोगों की कोरोना से मौत की पुष्टि हुई है. अब प्रदेश में कुल मरीज 9325 हो गए हैं. रविवार को 223 मरीज डिस्चार्ज हुए, इन्हें मिलाकर अब तक 6331 स्वस्थ होकर घर जा चुके हैं. प्रदेश में सक्रिय मरीजों की संख्या 2591 है.

प्रदेश की राजधानी में 52 नए मरीज मिले हैं. हमीदिया अस्पताल में एक मरीज की मौत हो गई. 26 मरीजों की छुट्टी की गई. जिले में अब कुल मरीज 1952 हो गए हैं. 1351 स्वस्थ हो चुके हैं. अब तक इस संक्रमण से 66 की मौत हुई है. वहीं, उज्जैन में कोरोना संक्रमण के 12 नए मामले सामने आए हैं. अब संक्रमितों की संख्या 737 हो गई है. 64 मरीजों की मौत हो चुकी है. 598 स्वस्थ होकर घर जा चुके हैं. सक्रिय मरीज 75 हैं.

जानकारी के लिए बता दें की रतलाम में रविवार रात आठ नए मरीज मिले. इनमें से सात लोग कोरोना की झाड़-फूंक करने वाले बाबा के संपर्क में आए थे. बाबा की मौत हो चुकी है. एक अस्पताल संचालक डॉक्टर की भी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. वहीं,  सागर जिले में रविवार को कोरोना संक्रमण से बारहवीं मौत हो गई. बीना के गुलौआ निवासी 35 वर्षीय मृतक की रिपोर्ट 31 मई को पॉजिटिव आई थी. सागर में एक संक्रमित भी मिलने से मरीजों का आंकड़ा 228 तक पहुंच गया है.

भोपाल के इस क्षेत्र में तेजी से बढ़ा कोरोना का कहर, एक हफ्ते में मिले 38 पॉजिटिव

तीन फुट के दूल्हे को मिली दुल्हन, लॉकडाउन में 'रब' ने ऐसे बनाई जोड़ी

बांदा के एक खेत में मृत मिलीं 15 गाय, प्रशासन में मचा हड़कंप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -