गोवा : राज्य में तेजी से फैल रहा कोरोना संक्रमण, हिलाकर कर रख देगा पॉजीटिव मरीज का आंकड़ा
गोवा : राज्य में तेजी से फैल रहा कोरोना संक्रमण, हिलाकर कर रख देगा पॉजीटिव मरीज का आंकड़ा
Share:

लॉकडाउन और कोरोना संक्रमण के बीच गोवा में 30 लोगों में कोरोना के संक्रमण की पुष्टि हुई है, इसके साथ ही राज्य में कुल संक्रमितों की संख्या 417 पहुंच गई है. वही, गोवा में स्वास्थ्य सेवा निदेशालय के एक मीडिया बुलेटिन के अनुसार, राज्य में कोरोना संक्रमण के 30 नए मामले दर्ज किए गए हैं. इसके साथ ही राज्य में संक्रमितों की कुल संख्या 417 हो गई है. इनमें से 67 लोग ठीक हो चुके हैं, जबकि 350 एक्टिव केस हैं.

यूपी में अब प्रतिदिन होंगे 20 हज़ार कोरोना टेस्ट, सरकार ने बनाई नई रणनीति

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि कोरोना संक्रमितों की संख्या काफी तेजी से बढ़ रही है, लेकिन दूसरी तरफ की बात यह भी है कि ठीक होने वालों की संख्या में भी तेजी से इजाफा हो रहा है. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक अब तक भारत में 1,41,028 मरीज पूरी तरह स्वस्थ होकर अपने घर जा चुके हैं. वहीं सक्रिय मरीजों की संख्या 1,37,448 है.

आरक्षण पर घमासान, दिल्ली हाई कोर्ट ने केंद्र और JNU से माँगा जवाब

दूसरी ओर देश में कोरोना महामारी के खिलाफ जारी जंग में कुछ राहत मिलती दिख रही है. देश में स्वस्थ हुए मरीजों की संख्या सक्रिय मामलों से ज्यादा हो गई है. हालांकि नए मामलों में भी तेजी से इजाफा हो रहा है. 2.96 लाख मामलों के साथ भारत कोरोना संक्रमितों के मामले में ब्रिटेन को पीछे छोड़ प्रभावित देशों की सूची में चौथे स्थान पर पहुंच गया है. देश में पिछले 24 घंटों के दौरान 10,956 नए मामले सामने आए हैं, जो अब तक का सर्वाधिक एक दिन का आंकड़ा है. कोरोना वायरस से संक्रमित अब तक 1,47,194  मरीज पूरी तरह स्वस्थ होकर अपने घर जा चुके हैं. वहीं सक्रिय मरीजों की संख्या 1,41,842  है. देश में अब तक संक्रमण की चपेट में आए 8,498 लोगों की मौत हो गई है.

 

रिलीज हुआ जॉन अब्राहम और मृणाल ठाकुर का गाना 'गल्लां गोरियां'

रिलीज हुआ वरुण धवन की फिल्म का नया पोस्टर, चेहरे पर मास्क लगाए आए नजर

कभी भी हरकत कर सकता है चीन, भारत ने लद्दाख से अरुणाचल तक सीमा पर बढ़ाई सेना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -