रिलीज हुआ वरुण धवन की फिल्म का नया पोस्टर, चेहरे पर मास्क लगाए आए नजर
रिलीज हुआ वरुण धवन की फिल्म का नया पोस्टर, चेहरे पर मास्क लगाए आए नजर
Share:

इस समय कोरोना वायरस लॉकडाउन की वजह से देशभर में सभी तरह के काम धंधे बंद हो गए थे. हम सभी इस बात से वाकिफ हैं कि काम बंद होने की वजह से लोगों को कई तरह की मुश्किलों का सामना करना पड़ा रहा है. ऐसे में फिल्म इंडस्ट्री भी कोरोना के कहर से बुरी तरह से प्रभावित हुई है. वहीँ कोरोना की वजह से हुए लॉकडाउन से सभी तरह की फिल्मों की शूटिंग और रिलीज पर रोक लगा दी गई थी, लेकिन हाल ही में महाराष्ट्र सरकार ने नई गाइडलाइन जारी कर फिल्मों की शूटिंग शुरु करने का आदेश दिया है. ऐसे में अब कोरोना महामारी का असर बॉलीवुड फिल्मों पर भी दिखाई दे रहा है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

वैसे अभी हाल ही में वरुण धवन की अपकमिंग फिल्म कुली नंबर-1 का नया पोस्टर जारी हुआ है जो आप देख सकते हैं. इस पोस्टर में वरुण धवन चेहरे पर मास्क लगाए हुए नजर आ रहे हैं. वैसे वरुण धवन ने कुली नंबर-1 का नया पोस्टर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वहीं इस नए पोस्टर में वरुण धवन चेहरे पर मास्क लगाए हुए और सर पर टोपी लगाए हुए दिखाई दे रहे हैं. आप सभी को बता दें कि इस समय वरुण धवन की कुली नंबर-1 के इस पोस्टर को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं और ढेर सारे कमेंट्स कर रहे हैं.

वैसे वरुण की फिल्म के इस पोस्टर को देखकर ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि फिल्म कुली नंबर-1 में कोरोना महामारी की झलक भी दिखाई जाएगी. आप सभी देख सकते हैं इस समय वरुण का ये पोस्टर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वैसे इससे पहले वरुण धवन की फिल्म के दो पोस्टर रिलीज किए जा चुके हैं. आपको पता हो इस फिल्म में वरुण के साथ सारा अली खान नज़र आएंगी. दोनों कि जोड़ी पहली बार पर्दे पर दिखाई देने वाली है.

बेटी की फोटोज के कारण चर्चाओं में रहती हैं अक्षय की यह एक्ट्रेस

अमिताभ के चैलेंज को पूरा करने में छूटे नेहा धूपिया बेदी के पसीने

पंजाबी डांस करते नजर आईं रवीना टंडन, देखने वाले हुए हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -