रिलीज हुआ जॉन अब्राहम और मृणाल ठाकुर का गाना 'गल्लां गोरियां'
रिलीज हुआ जॉन अब्राहम और मृणाल ठाकुर का गाना 'गल्लां गोरियां'
Share:

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम का नया गाना हाल ही में रिलीज कर दिया गया है. जी हाँ, उनका और टीवी एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर का नया गाना इस समय धमाल मचा रहा है. आप सभी को बता दें कि यह दूसरी बार है जब दोनों धमाल करते नजर आए हैं. आपको बता दें कि इस जोड़ी का एक नया गाना रिलीज हुआ हैं, जिसका नाम है 'गल्लां गोरियां'. वैसे इस गाने में मृणाल ठाकुर और जॉन अब्राहम एक-दूसरे के साथ थिरकते दिख रहे हैं. आप सभी जानते ही होंगे इस समय कोरोना काल चल रहा है लेकिन इस काल में जॉन और मृणाल का यह गाना दर्शकों को काफी खुश कर रहा हैं.

 

जी दरअसल यह गाना एक पार्टी सॉन्ग है जो आने वाले समय में खूब कमाल करने वाला है. वैसे इस गाने को टी-सीरीज पर रिलीज किया गया और इस गाने को ध्वनि भानुशाली और ताज ने गाया है. केवल इतना ही नहीं इस गाने को तेज ने ही कम्पोज किया है. आप देख सकते हैं इस गाने में दिखाया गया है कि मृणाल एक शादी के फंक्शन में जॉन अब्राहम के साथ दिल्लगी कर बैठती हैं. वहीं दोनों को एक दूसरे से प्यार हो जाता है और इस गाने में जॉन काफी हैडंसम दिखाई दे रहे हैं.

इसी के साथ मृणाल ठाकुर ग्रीन आउटफिट में काफी खूबसूरत लग रही हैं . गाने के बारे में बात करते हुए बीते दिनों एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर ने बताया था कि, ''यह पहली बार था जब मैं एक स्पेशल सॉन्ग कर रही थी और मुझे खुशी है कि मुझे यह अनुभव प्राप्त हुआ . हालांकि मैं काफी घबराई हुई थी, कोरियोग्राफर आदिल और अलीशा ने मुझे इसमें नार्मल होने में मदद की. उनकी मदद से मैंने लगभग दो सप्ताह तक रिहर्सल किया .'' आप सभी को हम यह भी बता दें कि जल्द मृणाल शाहिद कपूर की तेलुगू फिल्‍म 'जर्सी' के हिंदी रीमेक में नजर आने वाली हैं.

रिलीज हुआ वरुण धवन की फिल्म का नया पोस्टर, चेहरे पर मास्क लगाए आए नजर

बेटी की फोटोज के कारण चर्चाओं में रहती हैं अक्षय की यह एक्ट्रेस

अमिताभ के चैलेंज को पूरा करने में छूटे नेहा धूपिया बेदी के पसीने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -