नागिन 3 में आएगा 24 साल का लीप, ऐसा होगा क्लाइमेक्स
नागिन 3 में आएगा 24 साल का लीप, ऐसा होगा क्लाइमेक्स
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि इन दिनों नागिन 3 को खूब पसंद किया जा रहा है. ऐसे में शो में अब तक का सबसे बड़ा ट्विस्ट आने वाला है. मिली खबरों के अनुसार यह एक ऐसा ट्विस्ट होने वाला है जो फैंस की नींद उड़ा देगा. वैसे तो नागिन अपने तीन सीजन के साथ हमेशा दर्शकों की पहली पसंद बन गया है और इस बार बंद करने से पहले एकता कपूर शो के लिए एक जबरदस्त क्लाइमेक्स दिखाने के लिए तैयार हैं. जी हाँ, अब नागिन 3 के फाइनल एपिसोड में मौनी रॉय, अर्जुन बिजलानी और करणवीर बोहरा की वापसी होने वाली हैं और ये तीनों हमेशा से नागिन का एक बड़ा हिस्सा रहे हैं.

वहीं शो की शुरुआत के साथ अब शो का अंत भी इन्हीं तीनों के साथ होने वाला है जो काफी दिलचस्प होगा. इसी के साथ मिली खबरों के अनुसार नागिन 3 में तामसी की शक्ति के आगे बेला हार जाएगी। जिसके चलते तामसी अपनी काली शक्ति से बेला और माहिर को मार देगी. जी हाँ, वहीं आगे की कहानी में बड़ा ट्विस्ट तब आएगा जब शो में एक साथ 24 साल का लीप आएगा.

वहीं उस लीप के बाद तामसी बड़ी हो जाएगी और इसी के साथ ही बेला और माहिर का पुर्नजन्म होगा. उसके बाद 24 साल बाद बेला और माहिर लौट कर दोबारा अपनी मौत का बदला लेने के लिए तामसी के पास आते हैं और उसके बाद जो होगा वह भयावह होने वाला है. अब नागिन 3 के फैंस के लिए हर वीकेंड धमाकेदार होने वाला है और मजेदार भी.

'कवच 2' में खुद को रिप्लेस किए जाने पर भड़कीं मोना सिंह, कहा- 'इस शो के...'

इस गंभीर बिमारी के कारण अस्पताल में एडमिट हुईं आशा नेगी

बहुत बीमार है बिग बॉस 12 की विनर, पति ने शेयर की तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -