ठंड में आग ताप रही थी बच्ची, उठा ले गए दो दरिंदे और नोच लिया जिस्म
ठंड में आग ताप रही थी बच्ची, उठा ले गए दो दरिंदे और नोच लिया जिस्म
Share:

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह इटावा जिले में बकेवर के गांव का है जहाँ दो युवकों ने शनिवार देर शाम किसान परिवार की एक बच्ची को खेत में ले जाकर उसके साथ गैंगरेप को अंजाम दिया है. इस मामले में 13 साल की इस बच्ची ने घर आकर परिजनों को इस विषय में जानकारी दी है और पुलिस ने बच्ची के भाई की शिकायत पर गैंगरेप का मामला दायर कर लिया. है. इस मामले में पुलिस ने अब तक एक आरोपी को भी गिरफ्त में ले लिया है लेकिन दूसरा आरोपी अभी भी फरार है.

मिली जानकारी के मुताबिक बच्ची का चिकित्सीय परीक्षण हो रहा है और पुलिस का कहना है, ''थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी अनुसूचितजाति वर्ग के किसान परिवार की 13 साल की बच्ची शनिवार शाम करीब सात बजे घर के बाहर आग से ताप रही थी. तभी गांव के ही अनुसूचितजाति वर्ग के दो युवक आए और उसे अपने साथ लिवा ले गए. एक खेत पर ले जाकर युवकों ने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया. घरवालों को बच्ची जब घर के बाहर नहीं दिखी तो उसकी खोजबीन शुरू की. खेतों की ओर भी गए, लेकिन बच्ची कहीं नजर नहीं आई.''

वहीं आगे उन्होंने कहा, ''रात करीब साढ़े आठ बजे बच्ची ने घर आकर परिजनों को घटना की जानकारी दी. जिस पर परिजनों ने गांव के ही एक युवक राधाकांत उर्फ कल्लू को एक खेत पर पकड़ लिया. लेकिन कल्लू के घर वाले उसे छुड़ा ले गए. शनिवार रात को ही परिजनों ने थाना पुलिस को सूचना दी.'' इस मामले में सूचना मिलते ही रात करीब साढ़े दस बजे बकेवर थाना प्रभारी निरीक्षक प्रमोद कुमार शुक्ला फोर्स लेकर गांव पहुंचे और बच्ची और परिवार के लोगों से घटना की जानकारी की. इस मामले में दूसरे आरोपी की गिरफ्तारी के भी प्रयास किए जा रहे हैं.

हरियाणा में देश वर्षीय मासूम के साथ दुष्कर्म, लहूलुहान बच्ची को दादी के पास फेंककर भागा दरिंदा

''जीवन का अंतिम लक्ष्य मृत्यु है'', लिखकर फंदे से लटक गया छात्र

महोबा: शादी का झांसा देकर 3 सालों तक युवती से किया दुष्कर्म, जांच में जुटी पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -