''जीवन का अंतिम लक्ष्य मृत्यु है'', लिखकर फंदे से लटक गया छात्र
''जीवन का अंतिम लक्ष्य मृत्यु है'', लिखकर फंदे से लटक गया छात्र
Share:

पटना: बिहार के बेगूसराय जिले के एक छात्र ने दिल्ली में फांसी लगा कर ख़ुदकुशी कर ली. पुलिस को शनिवार 10 बजे जानकारी मिली कि बुराड़ी इलाके में एक शख्स पंखे से लटका हुआ है. पुलिस टीम मौके पर पहुंची और कमरे का दरवाजा तोड़ा,  तो देखा कि शख्स पंखे से लटक रहा था. पुलिस टीम ने शख्स को फंदे से नीचे उतारा, किन्तु उससे पहले ही उसकी मौत हो चुकी थी.

पुलिस के अनुसार, मरने वाले व्यक्ति का नाम शक्ति है. शक्ति बिहार के बेगूसराय का निवासी था. शक्ति BSC की पढ़ाई करने के बाद दिल्ली में सिविल सर्विस एग्जाम की तैयारी कर रहा था. शक्ति बुराड़ी इलाके में किराए के फ्लैट में रहता था. एक बड़े कमरे में 2 लोग रहते थे जबकि दूसरे कमरे में वो अकेला रहता था. शक्ति के पिता बेगूसराय जिले में एक पंचायत के मुखिया हैं. शक्ति की 6 बहने हैं, जबकि वो अपने परिवार का एकमात्र लड़का था. पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

पुलिस ने जब युवक के कमरे की तलाशी ली तो हैरान करने वाली चीज देखने को मिली. युवक ने दीवार पर लिखा हुआ था 'जीवन का अंतिम लक्ष्य मृत्यु है'. इसके साथ ही दीवार पर कुछ और नोट भी लिखा हुआ था जैसे 'Standing alone is better than standing with people who don't value you. पुलिस को कमरे में भगवत गीता भी मिली है. ये किताब इस छात्र के मेज पर रखा हुआ था. इतना ही नहीं शक्ति के हाथ में एक पेपर था जिसमें लिखा था I Love You.

महोबा: शादी का झांसा देकर 3 सालों तक युवती से किया दुष्कर्म, जांच में जुटी पुलिस

दिल्ली पुलिस के हत्थे चढ़ा अवैध हथियारों का तस्कर, 20 पिस्टल बरामद

सेक्स करते -करते थक गया देवर, लेकिन तब भी नहीं मानी भाभी, कहने लगी और.....

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -