महोबा: शादी का झांसा देकर 3 सालों तक युवती से किया दुष्कर्म, जांच में जुटी पुलिस
महोबा: शादी का झांसा देकर 3 सालों तक युवती से किया दुष्कर्म, जांच में जुटी पुलिस
Share:

महोबा: उत्तर प्रदेश में महोबा जिले के खन्ना क्षेत्र में युवक ने एक युवती को शादी का झांसा देकर उसके साथ तीन वर्ष तक बलात्कार किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस उप अधीक्षक जटाशंकर राव ने बताया है कि बरभोली गांव की रहने वाली युवती को तीन वर्ष पूर्व अपने प्रेमजाल में फंसा कर अरविंद शुक्ला नामक एक युवक ने विवाह करने का झांसा दिया। उससे शारीरिक संबंध स्थापित कर लिए।

युवक जल्द ही शादी कर लेने का आश्वासन देता हुआ उसे हवस का शिकार बनाता रहा। युवती का कुछ दिन पूर्व धैर्य टूट जाने पर उसने जब युवक से शादी करने का दबाव बनाया तो वह मुकर गया। उन्होंने बताया कि युवती का इल्जाम है कि आरोपी ने उसके साथ न केवल मारपीट की बल्कि मामले में शिकायत करने पर जान से मार देने की धमकी भी दी है।

पुलिस उप अधीक्षक ने बताया है कि युवक से मिले धोखे से दुखी युवती ने शुक्रवार को पूरे मामले की शिकायत पुलिस से की। पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर आरोपी युवक अरविंद शुक्ला के खिलाफ आईपीसी की धाराओं 376ए 504 व 506 के तहत मामला दर्ज किया है और मामले की जांच आरंभ कर दी है। पुलिस ने युवती का मेडिकल टेस्ट कराया है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए उसके संभावित ठिकानों पर छापेमारी जारी है।

दिल्ली पुलिस के हत्थे चढ़ा अवैध हथियारों का तस्कर, 20 पिस्टल बरामद

सेक्स करते -करते थक गया देवर, लेकिन तब भी नहीं मानी भाभी, कहने लगी और.....

सुहागरात के समय पत्नी ने देख ली पति की ये चीज़, फिर जो हुआ वो हैरान कर देगा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -