हरियाणा में देश वर्षीय मासूम के साथ दुष्कर्म, लहूलुहान बच्ची को दादी के पास फेंककर भागा दरिंदा
हरियाणा में देश वर्षीय मासूम के साथ दुष्कर्म, लहूलुहान बच्ची को दादी के पास फेंककर भागा दरिंदा
Share:

फरीदाबाद: हरियाणा के फरीदाबाद जिले में एक डेढ़ साल की मासूम से रेप का मामला सामने आया है। आरोपी बच्ची को खिलाने के बहाने लेकर गया था और रेप के बाद बेहोशी की हालत में बच्ची की दादी के पास फेंककर फरार हो गया। बच्ची उस वक़्त लहूलुहान थी। उसे उपचार हेतु सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां ब्लीडिंग न रूकने के कारण दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में रेफर किया गया है। आरोपी बच्ची के पड़ोस में रहता है और मजदूरी का काम करता है। पुलिस आरोपी को गिरफ्त में लेकर पूछताछ कर रही है।

बच्ची के परिवार वालों ने बताया है कि शुक्रवार रात को 8 बजे बच्ची के पड़ोस में रहने वाला युवक आया। आरोपी का नाम किशोर (22) है। बच्ची अपनी मां के साथ थी। आरोपी बच्ची को खिलाने के बहाने मां के पास से अपने साथ ले गया। बच्ची से दुष्कर्म करने के बाद बेहोश हालत में आरोपी उसे कंधे पर लादकर घर पहुंचा। जब बच्ची की दादी ने सवाल किया कि बच्ची को ऐसे क्यों लेकर आया है तो आरोपी ने दादी के साथ मारपीट की और बच्ची को फेंककर वहां से भाग निकला।

जब दादी ने देखा तो बच्ची बेहोश होने के साथ-साथ खून में लथपथ थी। वे बच्ची को सिविल अस्पताल लेकर गए, जहां पता चला कि बच्ची के साथ बलात्कार किया गया है। रात लगभग डेढ़ बजे बच्ची की हालत बिगड़ी तो उसे दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में रेफर किया गया। बच्ची की स्थिति नाजुक बनी हुई है। घटना से आक्रोशित लोगों ने सेक्टर-12 लघु सचिवालय पर जमकर प्रदर्शन किया और आरोपी को फांसी दिए जाने की मांग की।

''जीवन का अंतिम लक्ष्य मृत्यु है'', लिखकर फंदे से लटक गया छात्र

महोबा: शादी का झांसा देकर 3 सालों तक युवती से किया दुष्कर्म, जांच में जुटी पुलिस

दिल्ली पुलिस के हत्थे चढ़ा अवैध हथियारों का तस्कर, 20 पिस्टल बरामद

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -