मुरादाबाद में एक साथ मिले 17 कोरोना मरीज, यहीं हुआ था डॉक्टरों पर हमला
मुरादाबाद में एक साथ मिले 17 कोरोना मरीज, यहीं हुआ था डॉक्टरों पर हमला
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में 18 कोरोना संक्रमित मिलने से हड़कंप मच गया है। जिले में अब कोरोना संक्रमितों की संख्या 55 पहुंच चुकी है। इनमें से एक की जान भी जा चुकी है। इसके अलावा जिले की पहली मरीज स्वस्थ होकर अपने घर पहुंच चुकी है। सभी कोरोना पॉजिटिव मरीजों को IFTM में क्वारंटाइन किया गया है। इसमें 10 लोग बरवालान, 3 मुगलपुरा, 3 आज़ाद नगर, 2 तम्बाकू वालान के रहने वाले हैं।

शनि‍वार को संक्रमित पाए गए मरीजों में 6 बच्चे, 4 महिला और 8 पुरुष हैं। जैसे ही सुबह रिपोर्ट आई स्वास्थ्य विभाग की टीम में कोहराम मच गया। इन लोगों का सैंपल लेकर लैब में जांच के लिए भेजा गया था। जांच रिपोर्ट आने के बाद स्वास्थ्य विभाग सहित अन्य विभागों के माथे पर शिकन आ गई है। मुरादाबाद पहले से ही रेड जोन में है पुलिस ,शासन और प्रशासन कोरोना महामारी के प्रकोप को कम करने के लिए हर संभव कोशिश कर रहा है।

लगातार संक्रमित मामले मिलने से जिले की स्थिति खराब होती जा रही है। कोरोना वायरस को लेकर लोगों में भारी खौफ भी है। जिले के कई मोहल्ले इस वायरस की गिरफ्त में आ चुके है। कई स्थानों को हॉटस्पॉट पहले ही घोषित किया जा चुका है। CMO ने कहा कि आने वाले दिनों में कोरोना संक्रमित मरीजों की तादाद में और इजाफा हो सकता है।

McDonald's के 7 कर्मचारी को हुआ कोरोना, कंपनी ने रोका काम

होम डिलीवरी पर गृह मंत्रालय का बड़ा फैसला, ई- कॉमर्स कंपनियों को दिया ये आदेश

किसानों को मिलेगा फायदा, अनाज की खरीदी प्रारंभ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -