McDonald's के 7 कर्मचारी को हुआ कोरोना, कंपनी ने रोका काम
McDonald's के 7 कर्मचारी को हुआ कोरोना, कंपनी ने रोका काम
Share:

नई दिल्ली: हाल ही में एक पिज्जा डिलीवरी बॉय के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद आम लोग खाने पीने की सामग्री बाहर से ऑर्डर करने से डरने लगे हैं. इस बीच खबर आ रही है कि बर्गर बेचने वाली बहुराष्ट्रीय कंपनी  मैकडॉनल्ड्स (McDonald's) के सात वर्कर कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. घटना सिंगापुर की है. यहां अपने कर्मचारियों के संक्रमत होने के बाद कंपनी ने अपना ऑपरेशन अस्थाई रूप  रोक दिया है.

समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, मैकडॉनल्ड्स द्वारा ऑपरेशन बंद करने का निर्णय ड्राइव-थ्रू (बिना वाहन से उतरे ऑर्डर देने की सुविधा) और डिलिवरी परिचालन पर भी प्रभावी होगा. जबकि कंपनी ने अपनी टेकअवे (रेस्तरां से खाना पैक कराकर लाने) सेवा शनिवार से ही बंद कर दी है. कंपनी ने एक विज्ञप्ति में कहा कि स्वास्थ्य मंत्रालय की सलाह पर उसने अपने रेस्तरां, डिलिवरी और ड्राइव-थ्रू परिचालन को चार मई तक बंद रखने का फैसला लिया है.

कंपनी के सिंगापुर के प्रबंध निदेशक केनेथ चान ने कहा कि, ' यह हम सभी के लिए संकट की घड़ी है. अपने ग्राहकों और कर्मचारियों के स्वास्थ्य सुरक्षा के लिए हम जितने एहतियाती कदम उठा सकते थे, हमने उठाए हैं. कोरोना वायरस संक्रमण के प्रसार को कम करने के लिए हम अपनी कोशिश जारी रखेंगे.

होम डिलीवरी पर गृह मंत्रालय का बड़ा फैसला, ई- कॉमर्स कंपनियों को दिया ये आदेश

भारत की इस दवा के लिए 55 देश कतार में है खड़े

अगर लॉकडाउन खुलने पर कल से जा रहे ऑफिस तो, इन बातों को भूलकर भी न करें नजरअंदाज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -