14 वर्षीय नाबालिग ने किया 5 साल की चचेरी बहन का रेप, आरोपी गिरफ्तार
14 वर्षीय नाबालिग ने किया 5 साल की चचेरी बहन का रेप, आरोपी गिरफ्तार
Share:

श्योपुर: मध्यप्रदेश के श्योपुर जिले में रिश्तों को तार-तार करने वाला एक हैरतअंगेज़ मामला प्रकाश में आया है. एक 14 वर्षीय नाबालिग ने रिश्ते में चचेरी बहन लगने वाली 5 वर्षीय मासूम बालिका के साथ दरिंदगी की वारदात को अंजाम दिया है. शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

रिपोर्ट के अनुसार, यह मामला देहात थाना इलाके के जानपुरा गांव का है. बीते 4 जून को एक नाबालिग किशोर ने 5 वर्षीय मासूम बच्ची को घर मे अकेली पाकर उस समय ज्यादती का शिकार बना डाला, जब बच्ची की मां मवेशियों के लिए चारा लेने के लिए घर से बाहर गई हुई थी और पेशे से ड्राइवर पिता भी बाहर गया हुआ था. पीड़िता की तबीयत बिगड़ने पर परिवार वालों को जब मामले के बारे में पता चला, तो वे पुलिस के पास गुहार लेकर पहुंचे. मगर पारिवारिक मामले को देख पुलिस ने सुस्त रवैया अपना लिया. इसी का लाभ उठा आरोपी के परिजन मामले को दबाने में जुट गए. 

हालांकि, पीड़िता की मां ने आरोपी को सजा दिलाने की ठान ली और वह पुलिस अधिकारीयों के पास शुक्रवार को फिर से फरियाद लेकर पहुंची. तब जाकर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया और बालिका का मेडिकल परीक्षण करवा जांच शुरू की . श्योपुर एसडीओपी राजू रजक ने बताया कि एक नाबालिग आरोपी ने अपने ही रिश्तेदार की 5 साल की बेटी के साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दिया है. आरोपी को अभिरक्षा में ले लिया गया है. आगे की कार्रवाई जारी है.

'घर में सेक्स रैकेट चलाता है पति..', पुलिस थाने पहुंचकर पत्नी ने दर्ज कराई शिकायत, वीडियो भी सौंपा

नगरपालिका में महिला सफाईकर्मी के साथ अश्लील हरकतें करते हुए क्लर्क गफ्फार का Video वायरल, दर्ज हुई FIR

कर्नाटक में जैन मुनि नंदी महराज की निर्मम हत्या, लाश के टुकड़े-टुकड़े कर नदी में फेंका

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -